DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  आदित्य नारायण पत्नी श्वेता की इस आदत से हुए हैरान, कहा- वह आलसी है पर...

मनोरंजनआदित्य नारायण पत्नी श्वेता की इस आदत से हुए हैरान, कहा- वह आलसी है पर...

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 10 Dec 2020 09:21 PM
आदित्य नारायण पत्नी श्वेता की इस आदत से हुए हैरान, कहा- वह आलसी है पर...

सिंगर आदित्य नारायण की हाल ही में श्वेता अग्रवाल से शादी हुई है। शादी के बाद एक इंटरव्यू में आदित्य ने पत्नी की आदतों को लेकर खुलकर बात की है। आदित्य का कहना है कि श्वेता काफी आलसी हैं पर वह जो भी काम करती हैं पूरे परफैक्शन के साथ करती हैं। इसके अलावा वह करियर को लेकर बिल्कुल सतर्क नहीं रहतीं। 

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा, “श्वेता काफी होशियार हैं। वह लाइफ में तरह-तरह के अनुभव लेने में यकीन रखती हैं। पर वह काफी आलसी भी है। उसके अंदर बिल्कुल भी महत्वकांक्षा नहीं है। मेरे लिए यह हैरान कर देने वाला होता है कि वह पूरा दिन बिना कुछ किए और बोर हुए निकाल देती है। वहीं, वह अगर कोई काम करती भी है तो एकदम परफैक्शन के साथ करती है।”

आदित्य आगे कहते हैं कि मैं नहीं जानता कि वह करियर में आगे कुछ करना चाहती है या नहीं? हम लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ थे और 365 दिन और 24x7 एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाह रहे हैं। पूरे साल में मैं उसका पूरा एक दिन नहीं चाहता हूं। हां, मैं उसके साथ टाइम स्पेंड करने से लेकर फैमिली आउटिंग के बारे में सोचता हूं। उसके प्रति मेरी यह फीलिंग बढ़ती जा रही है। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद की वायरल हो रहीं बिकिनी फोटोज पर कही यह बात

शादी के बाद हनीमून पर गए शाहीर शेख और रुचिका कपूर, फोटो वायरल

आदित्य नारायण कहते हैं, “श्वेता एक केमिकल इंजीनियर थीं, फिर एक्ट्रेस बनीं। अब वह फैशन डिजाइनर हैं। मेरे सारे सूट्स और बाकी के कपड़े वही तैयार करती हैं। मैं जानता हूं कि वह आगे ऑर्गैनिक फार्मिंग करना चाहती हैं, यह एक ऐसी चीज है जो मैं भी सीखना और करना पसंद करूंगा।”

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 1 दिसंबर को शादी की। 2 दिसंबर में दोनों का रिसेप्शन हुआ, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल रहे।

संबंधित खबरें