DA Image
7 मई, 2021|10:30|IST

अगली स्टोरी

इंडियन आइडल 12 होस्ट आदित्य नारायण और उनकी वाइफ को कोरोना, अध्ययन सुमन ने लिखा- बिहारी है तू...

aditya narayan

कोरोना का कहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ता जा रहा है। अब उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी वाइफ श्वेता भी कोविड-19 संक्रमित हैं। आदित्य ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है।


फैन्स से कहा दुआ करें

आदित्य ने लिखा है, दुर्भाग्य से मेरी वाइफ श्वेता और मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव है और हम क्वॉरंटीन हैं। प्लीज सेफ रहें। प्रोटोकॉल्स फॉलो करें और हमें दुआओं में रखें। ये भी बीतेगा। आदित्य के फैन्स और फ्रेंड्स उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने लिखा है, गेट वेल सून। वहीं अध्ययन सुमन ने लिखा है, बिहारी है तू, चिल।

 

 

 

comments

 

 

फिलहाल नहीं होस्ट करेंगे शो

इंडियन आइडल के लेटेस्ट एपिसोड में जय भानुशाली होस्ट के रूप में दिखाई देंगे। हालांकि ये शूट आदित्य को कोरोना होने के पहले ही हो गया था। वह बाहर थे इस वजह से एक एपिसोड के लिए जय को लिया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ते जा रहे हैं केस

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर का कोरोना ठीक हुआ है। अभी आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव हैं। टीवी इंडस्ट्री से रुपाली गांगुली और निकी तंबोली को भी कोरोना होने की खबरें आ चुकी हैं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aditya narayan and wife shweta tests postive for corona adhyayan suman says bihari hai tu