DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुकून, श्वेता और शिकारा... हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो

मनोरंजनसुकून, श्वेता और शिकारा... हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 19 Dec 2020 10:11 AM
सुकून, श्वेता और शिकारा... हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो

फेमस सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ श्रीनगर में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी श्वेता संग अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में कपल की शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही हैं।

आदित्य नारायण ने तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''सूर्यास्त, सुकून, श्वेता और शिकारा है ना खूबसूरत नजारा?'' फोटो में आदित्य और श्वेता डल झील में नाव की सवारी का लुत्फ लेते दिख रहे हैं। कपिल की क्यूट बॉन्डिंग को देखकर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने अपने हनीमून प्लान के बारे में बताते हुए कहा था कि काम के दवाब के चलते वह तीन छोटी ट्रिप्स प्लान कर रहे हैं।

शेफाली शाह ने 28 साल की उम्र में क्यों निभाया था अक्षय कुमार की मां का रोल? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

उन्होंने कहा था कि मेरे लिए शूटिंग के काम से हर सप्ताह मुंबई आना जरूरी है। ऐसे में हमने तीन छोटे ट्रिप प्लान किए हैं। हालांकि उन्होंने मालदीव जाने की बात से इनकार नहीं किया था। आदित्य ने मालदीव के सवाल पर कहा था, ''वह तो है ही। मैं हर साल मालदीव के लिए तीन से चार फ्री हॉलिडे पा जाता हूं। मैं उनका अनऑफिशियल ब्रांड अंबैसडर हूं।''

कंगना रनौत की भाभी ने बनाई मक्के की रोटी, वीडियो देखकर एक्ट्रेस की आंखों में छलक पड़े खुशी के आंसू

आदित्य और श्वेता की इसी महीने की शुरुआत में शादी हुई थी। करीब एक दशक तक डेटिंग के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया था। दोनों की मुलाकात 'शापित' मूवी की शूटिंग के दौरान हुई थी।

बता दें कि दोनों मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। श्वेता से शादी को लेकर आदित्य नारायण ने पिछले दिनों कहा था, 'हम लकी हैं कि एक-दूसरे के साथ हैं और बीते कई सालों से साथ में आगे बढ़ रहे हैं। हमने अंधेरी में खुद से एक नया घर खरीदा है। यह हमारे पुराने घर से दो-तीन बिल्डिंग छोड़कर ही है। तीन से 4 महीने में हम इस घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

संबंधित खबरें