DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया KISS, कपल ने इस अंदाज में मनाया 'किस डे'

मनोरंजनआदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया KISS, कपल ने इस अंदाज में मनाया 'किस डे'

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 13 Feb 2021 05:32 PM
आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया KISS, कपल ने इस अंदाज में मनाया 'किस डे'

सिंगर आदित्य नारायण शादी के बाद पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वह अक्सर पत्नी श्वेता संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब आदित्य ने वैलेंटाइंडस वीक के किस डे पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आदित्य और श्वेता की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

फोटो में आदित्य नारायण पत्नी श्वेता को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को आदित्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी किस डे। लाइफ छोटी है, प्यार करने के लिए किसी को ढूंढो और फिर रोज किस ले और किस दे।'' इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते लिखा, ''हैप्पी किस डे।'' दूसरे फैन ने कमेंट किया ''लवली कपल'' वहीं, अन्य फैन्स हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने किया कुछ ऐसा, एक्टर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं फैन्स

बता दें आदित्य और श्वेता ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी। वेडिंग सेरेमनी ने दोनों का परिवार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों कश्मीर में हनीमून मनाने गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। श्वेता और आदित्य की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

अंकल राजीव कपूर के निधन से सदमे में हैं रणबीर, एक्टर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

शादी के दौरान आदित्य का फट गया था पायजामा
हाल ही में इंडियन आइडस शो में ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड रखा। शो के दौरान भारती और हर्ष ने आदित्य नारायण को लेकर एक मजेदार इंसिडेंट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि शादी की रस्मों के दौरान आदित्य का पायजामा फट गया था। वरमाला के दौरान जब आदित्य के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाया तो उनका पायजामा फट गया था। इस वाक्य पर सभी काफी हंसे थे। सिर्फ यही नहीं, इसके बाद आदित्य ने अपने जिगरी दोस्त चिंकू का पायजामा पहना था, बाकी की शादी की रस्में उन्होंने वही पायजामा पहनकर कीं।

इस पर आदित्य नारायण ने बताया कि यह वाक्या उनके लिए काफी अजीब था। बाद में उन्हें समझ आया कि दूल्हे को शादी के दौरान क्यों आरामदायक कपड़े पहनने की सलाह देते हैं। आदित्य कहते हैं कि जब वरमाला हो रही थी तो मेरे दोस्तों ने मुझे ऊपर उठाया, जिस दौरान मेरा पायजामा फट गया था। मेरे लिए यह काफी अजीब बात हुई थी। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूं? मैंने इसके बाद अपने मेकअप आर्टिस्ट का पायजामा पहना जो फिट नहीं आ रहा था। बाद में मेरा दोस्त चिंकू वहां आया, जिसने मुझे पायजामा ट्राई करने के लिए दिया। इत्तेफाक से उसका पायजामा एकदम ठीक आया। चिंकू के पायजामा में मैंने शादी की रस्में कीं। यह स्टोरी मेरी जिंदगी की सबसे अजीब स्टोरीज में शामिल रहेगी।

संबंधित खबरें