Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aditi Shirwaikar Malik And Mohit Malik Share The First Glimpse Of Their Newborn Baby

मोहित और अदिति मलिक के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेबी ब्वॉय की पहली झलक

अभिनेता  मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री अदिति मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। अदिति और मोहित के घर किरकारी गूंजी है, जिसकी पहली झलक भी...

मोहित और अदिति मलिक के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेबी ब्वॉय की पहली झलक
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 29 April 2021 05:05 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता  मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री अदिति मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। अदिति और मोहित के घर किरकारी गूंजी है, जिसकी पहली झलक भी दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बेटे को दिया जन्म
बता दें कि अदिति ने एक बेटे को जन्म दिया है। अदिति और मोहित ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। आधी रात के रोने के लिए और उसके साथ जो भी आता है उस सभी के लिए शुक्रिया..., क्योंकि हम सच में खुद को भाग्यशाली मानते हैं और अपने बेबी ब्वॉय का हमारी प्यार भरी दुनिया में स्वागत करते हैं। यह हमारे पास है और ये जादुई है। हम दो से तीन हो गए हैं।'


बेबी शावर की तस्वीरें की थी शेयर
बता दें कि इससे पहले बेबी शावर की तस्वीरें भी सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मोहित मलिक ने इंस्टाग्राम पर वाइफ अदिति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था,'' नवारी आली, मुबारक हो माई लव! '' फोटो में मोहित अपनी वाइफ को किस करते हुए नजर आ रहे थे। फोटो में अदिति ग्रीन साड़ी में पिंक दुपट्टा डाले दिख रही थीं तो वहीं मोहित ब्लैक कुर्ता में नजर आ रहे थे। फोटो में दोनों बहुत ही प्यारे नजर आ दिख रहे थे।

2010 में हुई थी शादी
बता दें कि मोहित और अदिति ने दिसंबर 2010 में शादी की थी। हाल ही में उनकी शादी को 10 साल पूरे हुए हैं। यह कपल 10 साल बाद पैरेंट बनने जा रहा है। बता दें कि इस कपल की पहली मुलाकात 'मिली' के सेट पर हुई थी। गौरतलब है कि मोहित इन दिनों 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' सीरियल में नजर आ रहे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें