Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aditi rao hydari Reaction on padmavati dispute

'पद्मावती' विवाद: इस एक्ट्रस ने दिया SHOCKING बयान, 'जब रेप होता है तब...'

फिल्म  'पद्मावती'  पर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है। संजय लीला भंसाली की...

'पद्मावती' विवाद: इस एक्ट्रस ने दिया SHOCKING बयान, 'जब रेप होता है तब...'
नई दिल्ली। एजेंसी Wed, 22 Nov 2017 05:54 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म  'पद्मावती'  पर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है। संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी इस फिल्म में अदिति अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। 

उन्होंने उन लोगों पर सवाल उठाया है जो देश में महिलाओं के साथ प्रतिदिन होने वाली हिंसा पर गुस्सा नहीं होते। अदिति ने ट्विटर पर लिखा,  लोगों को उस वक्त गुस्सा क्यों नहीं आता जब महिलाओं का बलात्कार होता है, उन्हें बेचा जाता है, उनसे हिंसा की जाती है, उन्हें भ्रूण में ही मार दिया जाता है। मुझे यह समझ नहीं आता। 

अदिति ने लिखा कि मुझे अपने देश से प्यार है, लेकिन मैं अब इसे समझ पाने में असमर्थ हूं। मुझे लगता है कि मेरा देश समझ रहा होगा कि वह क्या बनता जा रहा है। क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है।  फिल्म पर गहराते विवाद के चलते इसकी रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

'पद्मावती' के विरोध पर बोले रणवीर, इससे पहले की कुछ गलत हो...

— Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) November 22, 2017

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें