OMG! सबके सामने एक-दूसरे से बच्चों की तरह लड़ने लगीं अदिति और ऋचा और फिर...

दो हीरोइनें साथ हों और लड़ाई न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है। भले ही फिल्म ‘दासदेव’ की शूटिंग के दौरान अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्डा के बीच कैटफाइट की खबर न आई हो लेकिन अब तो दोनों को...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 31 Jan 2018 12:23 PM
हमें फॉलो करें

दो हीरोइनें साथ हों और लड़ाई न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है। भले ही फिल्म ‘दासदेव’ की शूटिंग के दौरान अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्डा के बीच कैटफाइट की खबर न आई हो लेकिन अब तो दोनों को एक-दूसरे की शक्ल तक देखना गंवारा नहीं।

दरअसल, हाल ही में फिल्म की मार्केटिंग को लेकर कुछ चर्चा की गई और इसी पर अदिति और ऋचा के बीच बहस हो गई। ‘दासदेव’ के पोस्टर को लेकर फिल्म के कलाकारों के बीच बात चल ही रही थी कि इतने में ऋचा बोल पड़ीं और अदिति उनसे सहमत नहीं हुईं और फिर उन्होंने भी इसे लेकर अपने सुझाव दे डाले, जो ऋचा को रास नहीं आए। इसके चलते उनके बीच कहासुनी हो गई। ऋचा और अदिति की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि निर्देशक को बीच में आकर उन्हें चुप कराना पड़ा।

गपशप गली की मानें तो अब दोनों ही एक-दूसरे का सामना करने से कतरा रही हैं। फिलहाल यह देखना होगा कि अपनी इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में ऋचा और अदिति एक साथ नजर आएंगी या फिर ये दोनों हसीनाएं अलग-अलग फिल्म की पब्लिसिटी करेंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें