फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआदिपुरुष के लिए प्रभास को मिले 100 करोड़ रुपये! जानिए 'रावण' को मिली कितनी फीस?

आदिपुरुष के लिए प्रभास को मिले 100 करोड़ रुपये! जानिए 'रावण' को मिली कितनी फीस?

Adipurush Star Cast Fees: प्रभास को आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। बाद में कुछ फैन पेजों पर यह भी बताया गया कि प्रभास ने फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 150 करोड़ की थी।

आदिपुरुष के लिए प्रभास को मिले 100 करोड़ रुपये! जानिए 'रावण' को मिली कितनी फीस?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 08:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Adipurush Star Cast Fees: प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर ने जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और टीजर वीडियो रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म को लेकर हर किसी का अलग ओपिनियन है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास और सैफ अली खान को राम-रावण का रोल प्ले करने के लिए कितनी फीस मिली?

राम का रोल करने के लिए प्रभास की फीस
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। बाद में कुछ फैन पेजों पर यह भी बताया गया कि प्रभास ने फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। प्रभास इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में सुमार हैं। लेकिन रावण का किरदार निभाने के लिए सैफ अली खान को कितनी फीस मिली?

इतनी फीस लेकर रावण बने सैफ अली खान
ओम राउत की फिल्म में रावण का किरदार प्ले करने के लिए सैफ अली खान ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि सैफ अली खान और प्रभास की फीस में बहुत बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो लीड रोल प्ले कर रहे प्रभास की तुलना में सैफ अली खान का रोल फिल्म में उतना ज्यादा नहीं है।

सीता के रोल के लिए कृति सैनन की फीस
फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं कृति सैनन का रोल भी फिल्म के शुरुआती हिस्से के बाद आखिरी में आएगा। रावण द्वारा किडनैप किए जाने के बाद फिल्म में सीता का रोल कम होगा। खबर है कि सीता के रोल के लिए कृति सैनन ने 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। वहीं लक्ष्मण का रोल कर रहे सनी सिंह ने 1.5 करोड रुपये लिए हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।