फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAdipurush: गर्मी से परेशान प्रभास को आया पसीना, कृति सेनन ने पोछने के लिए ऑफर किया दुपट्टा

Adipurush: गर्मी से परेशान प्रभास को आया पसीना, कृति सेनन ने पोछने के लिए ऑफर किया दुपट्टा

फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रविवार को रिलीज कर दिया गया। टीजर रिलीज के दौरान के प्रभास और कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फैन्स उनकी क्यूट केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

Adipurush: गर्मी से परेशान प्रभास को आया पसीना, कृति सेनन ने पोछने के लिए ऑफर किया दुपट्टा
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 08:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रविवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में प्रभास के अपोजिट कृति सेनन हैं। पहली बार है जब दोनों साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में हैं जबकि कृति सेनन सीता बनी हैं। ‘आदिपुरुष’ के टीजर का भले ही खूब मजाक उड़ रहा हो लेकिन प्रभास और कृति की जोड़ी को फैंस ने पसंद किया है। फिल्म का टीजर उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज के दौरान प्रभास और कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

प्रभास और कृति की क्यूट केमेस्ट्री


इवेंट काफी भव्य तरीके से किया गया। वीडियो में प्रभास, कृति, फिल्म के निर्देशक ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार मंच पर हैं। इस दौरान गर्मी भी थी और मंच पर तेज लाइट था। प्रभास अपने माथे पर आया पसीना पोछते दिखे। तभी कृति उन्हें अपना दुपट्टा ऑफर करती हैं। वह प्रभास की ओर देखते हुए मुस्कुराती हैं। इवेंट में कृति ने क्रीम कलर का ग्लिटरी आउटफिट पहना था जबकि प्रभास ने कुर्ता पैजामा कैरी किया।

टीजर को किया जा रहा ट्रोल


‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति के अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। भारी भरकम बजट की इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। ‘बाहुबली’ के बाद से प्रभास की हर फिल्म का बेसब्री से किया जाता है लेकिन ‘आदिपुरुष’ के टीजर से फैन्स को भारी निराशा हुई। टीजर के वीएफएक्स को फैन्स कार्टून फिल्मों जैसा बता रहे हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।