Hindi NewsEntertainment NewsAdipurush controversy Saif Ali Khan look will be changed Raavan Beard removed by VFX

Adipurush: मेकर्स को सताया डर, विवाद के बाद बदलेगा सैफ अली खान का लुक!

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज होते ही उस पर जमकर विवाद हुआ। खासकर सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर ट्रोल किया गया। अब खबर है कि सैफ का लुक वीएफएक्स के जरिए बदला जाएगा।

Adipurush: मेकर्स को सताया डर, विवाद के बाद बदलेगा सैफ अली खान का लुक!
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 15 Nov 2022 06:57 PM
हमें फॉलो करें

ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का टीजर कुछ समय पहले आया था। टीजर रिलीज के बाद उस पर खूब विवाद हुआ। फिल्म में सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर ट्रोलिंग हुई और वीएफएक्स का जमकर मजाक बनाया गया। फिल्म की रिलीज में अभी देरी है लेकिन उससे पहले ही बायकॉट आदिपुरुष ट्रेंड करने लगा। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया जिसे बायकॉट ट्रेंड से जोड़कर देखा गया। अब खबर है कि सैफ के लुक में बदलाव किया जाएगा।

हटाई जाएगी सैफ की दाढ़ी 

रावण के लुक में सैफ अली खान बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछों में नजर आए। सैफ की दाढ़ी पर विवाद हो रहा था जिसके बाद मेकर्स ने फैसला किया है कि वीएफएक्स के जरिए उनकी दाढ़ी हटाई जाएगी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ के लुक पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। अब डिजिटल तरीके से सैफ की दाढ़ी हटाई जाएगी। सूत्र ने कहा, ‘फिल्म बहुत अच्छे तरीके से आगे बढ़ रही है, बस वीएफएक्स गलत हो गया है।‘

खर्च करने पड़ेंगे 30 करोड़

टीजर के बाद केवल सैफ ही नहीं दूसरे किरदारों को भी जिस तरह से दिखाया गया उस पर भी विवाद हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक कि जरूरी बदलाव करने के लिए करीब 30 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे। अभी तक इस बारे में  मेकर्स की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

बदली गई रिलीज डेट

‘आदिपुरुष‘ में सैफ अली खान, प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में है। पहले फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। बाद में ओम राउत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया है कि अब फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। रिलीज डेट बदलने का कारण साफ तौर पर नहीं बताया गया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें