Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Adipurush and Project K poster release wishesh to Prabhas birthday

Prabhas Birthday: ‘आदिपुरुष’ और ‘प्रोजेक्ट के’ का पोस्टर रिलीज, हाथ में धनुष-बाण लिए दिखे प्रभास

प्रभास का जन्मदिन रविवार को है। इस मौके पर आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के की टीम ने प्रभास को बधाई दी। दोनों फिल्मों का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फैन्स बाहुबली फेम प्रभास को बधाई दे रहे हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 23 Oct 2022 03:22 PM
हमें फॉलो करें

आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद उस पर जमकर विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने टीजर के कई सीन को लेकर आपत्ति जताई जिसके बाद मेकर्स को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। इस बीच अब फिल्म की टीम ने प्रभास के 43वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को तोहफा देते हुए नया पोस्टर रिलीज किया है। आदिपुरुष में प्रभास के किरदार का नाम  राघव है जो कि भगवान राम से प्रेरित है। यह फिल्म रामायण पर आधारित है।

फैन्स ने दी बधाई


पोस्टर में प्रभास के चेहरे का भाव शांत है। उनके हाथ में धनुष और बाण है। पीछे वानरों की सेना है। निर्देशक ओम राउत ने कैप्शन में लिखा, ‘मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम। आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को थियेटर में रिलीज होगी।‘ फैन्स प्रभास के जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे अन्ना। एक ने कहा, जय प्रभास अन्ना, हैप्पी बर्थडे। 
 

जमकर किया गया था ट्रोल


आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम में रिलीज किया गया था। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। टीजर रिलीज के बाद इसके वीएफएक्स को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। 

प्रोजेक्ट के का नया पोस्टर

 

रविवार को ही वैजयंती मूवीज ने प्रोजेक्ट के का पोस्टर शेयर किया इसके साथ प्रभास को बधाई दी गई है, हमारे डार्लिंग प्रभास को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। पोस्टर में एक हाथ दिख रहा है जो गोल्डन कलर के कवच में लिपटी हुई है। पोस्टर पर लिखा है, हीरोज पैदा नहीं होते वो बनते हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें