फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAdipurush पर विवाद लेकिन हैदराबाद में अलग दिखा सीन, 3डी टीजर रिलीज पर खूब बजीं सीटियां

Adipurush पर विवाद लेकिन हैदराबाद में अलग दिखा सीन, 3डी टीजर रिलीज पर खूब बजीं सीटियां

'आदिपुरुष' फिल्म का 3डी टीजर हैदराबाद में रिलीज किया गया और सिनेमाघरों में दर्शकों की ओर से इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सोशल मीडिया पर 3डी टीजर रिलीज के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Adipurush पर विवाद लेकिन हैदराबाद में अलग दिखा सीन, 3डी टीजर रिलीज पर खूब बजीं सीटियां
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 07 Oct 2022 10:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘आदिपुरुष‘ का टीजर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में किया गया था। टीजर रिलीज के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया आई थी उससे मेकर्स भी हैरान रह गए होंगे। फिल्म के वीएफएक्स पर मजाक बनाया गया तो सैफ अली खान के रावण लुक को लेकर विवाद हुआ। मामला इतना बढ़ गया कि हिंदू संगठनों और बीजेपी ने मेकर्स को चेतावनी दे डाली। गुरुवार को फिल्म का 3डी टीजर हैदराबाद में रिलीज किया गया और सिनेमाघरों में इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सोशल मीडिया पर 3डी टीजर रिलीज के दौरान के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

फैन्स की बढ़ी एक्साइटमेंट


प्रभास हैदारबाद के रहने वाले हैं। ऐसे में उनके गृहनगर में 3डी टीजर लॉन्च किया गया। थियेटर में दर्शकों ने टीजर देखा तो उस पर खूब सीटियां और तालियां बजीं। थियेटर में जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है उसके वीडियोज सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं। प्रभास के पर्दे पर आते ही फैन्स का शोर बढ़ जाता है। टीजर ने सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

60 सिनेमाघरों में दिखाया गया


‘आदिपुरुष‘ के 3डी टीजर लॉन्चिंग कार्यक्रम में प्रभास, निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार सहित अन्य लोग शामिल हुए। टीजर के 3डी वर्जन को प्रशंसकों के लिए 60 सिनेमाघरों में दिखाया गया। प्रभास ने बताया कि 3डी में देखना एक अलग तरह का अनुभव है। फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वो कैसा महसूस करते हैं यह मायने रखता है।
 

कब रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि ‘आदिपुरुष‘ की कहानी रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में हैं जबकि सैफ अली खान रावण बने हैं। फिल्म को हिंदी और तेलुगू में बनाया जा रहा है। ‘आदिपुरुष‘ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper