Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअध्ययन सुमन ने की एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफ, कहा- वह बहुत मेहनत करके इस खास मुकाम पर पहुंची हैं

अध्ययन सुमन ने की एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफ, कहा- वह बहुत मेहनत करके इस खास मुकाम पर पहुंची हैं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Sat, 11 Jul 2020 02:54 PM
अध्ययन सुमन ने की एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफ, कहा- वह बहुत मेहनत करके इस खास मुकाम पर पहुंची हैं

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत को लेकर बात की। अध्ययन ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा, नेपोटिज्म हर क्षेत्र में है, लेकिन ग्रुपिज्म और फेवरेटिज्म पर बात करने की जरूरत है। मुझे 14 फिल्मों से हटाया गया और मेरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को गलत तरीके से पेश किया गया। लोगों ने इस पर पहले ध्यान नहीं दिया। यह बहुत ही दुख की बात है कि लोगों को इन चीजों का आभास कराने के लिए सुशांत को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। 

कंगना को लेकर अध्ययन ने कहा, लोग अपने एक्स के बारे में अच्छी बात नहीं करते, लेकिन मैंने हमेशा कंगना का सम्मान किया है। कंगना ने आज जो सम्मान और रिस्पेक्ट पाई है उसे पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। इंडस्ट्री में बड़े लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करके अपना नाम बनाने वालों के लिए वह परफेक्ट उदाहरण है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अध्ययन ने अपने पिता शेखर को लेकर कहा था, 'कोरोना वायरस के बीच पिता ऐसे बाहर जा रहे हैं, उससे मैं काफी परेशान हूं। लेकिन मैं जानता हूं कि वह ये सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह बेटे के खोने के गम को अच्छे से समझते हैं'। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया यह कदम

अध्ययन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, 'जब मैं छोटा था तब मेरे भाई आयुष का निधन हो गया था। मेरे पापा को बेटे के खोने का गम अच्छे से पता है। एक पैरेंट के लिए इससे बड़ा दुख नहीं हो सकता। 

अध्ययन ने आगे कहा था, 'मेरे पापा बस जांच चाहते हैं और इसमे गलत क्या है? अगर इससे सब बातें सामने आ जाएंगी तो यह सबके लिए सही है। मेरे पापा जो कर रहे हैं मुझे उन पर गर्व है'।

epaper

संबंधित खबरें