DA Image
19 जनवरी, 2020|9:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अध्ययन सुमन संग काम करेंगी हिना खान, इस वेब सीरीज में साथ आएंगे नजर

अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता अध्ययन सुमन जल्द ही वेब शो 'डैमेज्ड' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। यह वेब शो एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है।

आखिरी बार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में खलनायिका कोमोलिका के किरदार में नजर आईं हिना ने कहा, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो मुझे यह मौका मिला है। इन सालों में मेरे काम की सराहना करने और मेरा समर्थन करने के लिए मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं 'डैमेज्ड' सीजन 2 का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। भूमिका के तौर पर देखा जाए तो यह काफी अलग और चुनौतीपूर्ण हैं। मुझे यकीन है कि जब शो रिलीज होगा, दर्शकों को इसे देखने में काफी मजा आएगा।

इस सीरीज में हिना गौरी बत्रा के किरदार में दिखेंगी, जो एक ऐसे गेस्टहाउस की मालकिन हैं, जो अपने अंदर कई राज छुपाए हुए है। वहीं अध्ययन आकाश बत्रा के किरदार में नजर आएंगे, वह भी गेस्टहाउस के सह-मालिक हैं। शो का निर्देशन एकांत बबानी करेंगे। यह हंगामा प्ले पर जल्द ही रिलीज होगा।

बिग बॉस 13 में शामिल होने आ रहे हैं ये 8 सेलेब्स, सामने आए चौंकाने वाले नाम

बोनी कपूर के टच करने पर 5 महीने बाद सामने आया उर्वशी रौतेला का बयान

शो को लेकर अध्ययन ने कहा, 'डैमेज्ड' सीजन 2 ड्रामा, रोमांच, और अलौकिक शक्तियों का एक अनूठा मिश्रण है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Adhyayan Suman: Hina Khan: will be seen working together in a web series this is what hina khan wants to say