Hindi NewsEntertainment NewsAdah Sharma: Tells Fans How To Sleep: In Night: Shares Garden Upside Down Hanging Video:

अदा शर्मा ने रस्सी से उल्टा लटककर दिखाया अनोखा करतब, वीडियो शेयर कर कहा- मैं रात में ऐसे सोती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ एटंरटेनिंग पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करतब करती नजर आ रही हैं,...

अदा शर्मा ने रस्सी से उल्टा लटककर दिखाया अनोखा करतब, वीडियो शेयर कर कहा- मैं रात में ऐसे सोती हूं
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 01:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ एटंरटेनिंग पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करतब करती नजर आ रही हैं, साथ ही फैन्स को कह रही हैं कि वह असल में रात में कैसे सोती हैं। अदा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वीडियो शेयर करते हुए अदा शर्मा लिखती हैं कि आप सभी लोग अपने दोस्तों को टैग कर सकते हैं अगर उन्हें रात में सोने में दिक्कत हो रही है, तो। यह वीडियो उन सभी के लिए जो रात में सो नहीं पाते हैं। उनके लिए भी जिन्हें दिन में नींद आती है। हर रात ऐसे सोना शुरू कर दें और आपकी जिंदगी की परेशानियां खत्म हो जाएंगी। मुझे लगता है कि जब आप यह करना शुरू कर देंगे तो लोग आपसे अट्रैक्ट होना बंद कर देंगे। लेकिन हां, कौआ जरूर आपके साथ रहने लगेगा। वीडियो में अदा कहती नजर आ रही हैं कि रात में मैं कैसे सोती हूं, दिखाती हूं। पेड़ से एक मोटी रस्सी बंधी हुई है, जिसपर अदा उल्टा लटककर सीधी लेट जाती हैं। वह भी सिर्फ रस्सी की मदद से। 

इससे पहले भी अदा शर्मा ने अपना एक फनी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता था कि अदा शर्मा छत पर होती हैं और वह पोछे को बाल्टी में डालकर गीला करती हैं। इसके बाद वह पोछे को दोनों हाथों से हवा में घुमाने लगती हैं। वीडियो में वह पोछे के साथ एक्शन करती नजर आती हैं। इसके बाद पोछे को छत पर सुखा देती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाना चल रहा था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें