Hindi NewsEntertainment NewsAdah Sharma 40 hours dehydrated during the shooting of The Kerala Story

फटे होंठ-डिहाइड्रेशन... The Kerala Story की शूटिंग के वक्त अदा शर्मा का हो गया था बुरा हाल

अदा शर्मा ने द केरल स्टोरी की शूटिंग के वक्त की बिहाइंड द सीन की फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उस वक्त वह अफगानिस्ता में शूटिंग कर रही थीं।

फटे होंठ-डिहाइड्रेशन... The Kerala Story की शूटिंग के वक्त अदा शर्मा का हो गया था बुरा हाल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 June 2023 12:46 PM
हमें फॉलो करें

'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा के सितारे बुलंदियों पर हैं। वह इस वक्त सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से हैं। फिल्म अपनी रिलीज के चौथे हफ्ते में है और बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 230 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। अदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अब फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वह अफगानिस्तान में शूटिंग के लिए गई थीं। उस वक्त वहां का तापमान -16 डिग्री था। ठंड और तेज हवाओं के बीच शूटिंग करना आसान नहीं था। वह करीब 40 घंटे तक डिहाइड्रेट रहीं। अदा बताती हैं कि फिल्म के लिए की गई उनकी मेहनत सफल हुई।

बिहाइंड द सीन की फोटोज
अदा ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वह किरदार के लुक में हैं। उनके चेहरे पर जगह-जगह घाव के निशान बनाए गए हैं। उनके बाल बिखरे हुए हैं और उनके होंठ फटे हैं। अदा ब्लैक कलर के कपड़ों में हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'सनकिस्ड, पहले और बाद में... द केरल स्टोरी। ऐसे फटे होठों का रहस्य है... 40 घंटे डिहाड्रेशन और -16 डिग्री तापमान।'

अदा शर्मा के पीछे जमीन पर गद्दे पड़े हुए हैं। उन्होंने लिखा, 'गद्दे को गिरने के प्रैक्टिस के लिए रखा गया था... लेकिन हमने इसका इसका इस्तेमाल नहीं किया और छीले हुए कोहनी लेकिन उफ्फ यह सब इसके लायक है। आखिरी तस्वीर में बालों में मुट्ठी भर नारियल का तेल, सेफ्टी पिन और टाइट चोटी है।'

अभी ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज
'द केरल स्टोरी' के बारे में ऐसी खबरें थीं कि फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर दिखाया जा सकता है लेकिन मेकर्स ने इससे इनकार किया है। उन्होंने बताया कि अभी यह तय नहीं हुआ है। 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जो फिल्म के राइट्स को लेना चाह रहे हैं। अभी तक मेकर्स ने कुछ भी फैसला नहीं लिया है। 

फिल्म की खास बातें
बता दें कि 'द केरल स्टोरी' 5 मई को थियेटर में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। अदा शर्मा, योगिता बिहानी, और सिद्धी इदनानी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी केरल की रहने वाली कुछ महिलाओं की है जिन्हें जबरन धर्मपरिवर्तन कराकर आईएसआईएस में ज्वॉइन कराया जाता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें