Actress Urvashi Rautela, Arrive Anarkali dressed in Brothers wedding - OMG! भाई की शादी में इस अंदाज में दिखीं उर्वशी रौतेला, 25 किलो के सूट में आईं नजर 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! भाई की शादी में इस अंदाज में दिखीं उर्वशी रौतेला, 25 किलो के सूट में आईं नजर

25 किलो की ड्रेस में पहुंची उर्वशी
25 किलो की ड्रेस में पहुंची उर्वशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। और इस बार भी उनके चर्चा में रहने का यही कारण है। उर्वशी मौसेरे भाई मोहित बिष्ट की शादी में शामिल होने के लिए हल्द्वानी पहुंची। इस मौके पर उन्होंने 25 किलो की ड्रेस पहनी। खास मुलाकात में उन्होंने बताया कि यह ड्रेस उन्होंने भाई  की शादी के लिए डिजाइन करवाया है। डिजाइनर कल्की से तैयार करवाए इस ड्रेस में उर्वशी वाकई काफी खूब लग रही थीं। इस दौरान उर्वशी ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वह 9 मार्च को रिलीज हो रही उनकी फिल्म हेटस्टोरी-4 के लिए काफी एक्साइटिड हैं। 

कोटद्वार की रहने वाली उर्वशी रौतेला रविवार को हल्द्वानी के ब्लॉक क्षेत्र पहुंचीं। उन्होंने बताया कि भाई मोहित की शादी के लिए वह कई दिन से तैयारी कर रही थीं। बताया कि इन दिनों उनकी फिल्म हेटस्टोरी-4 का प्रमोशन चल रहा है, लेकिन भाई की शादी के लिए वह प्रमोशन छोड़कर आई हैं। उर्वशी ने बताया कि शादी में वह डीप मैरून रंग की वेलवेट ड्रेस पहन रही हैं, जिसे तैयार करने में तीन से चार महीने लगे। इससे पहले कुछ महीने पहले देहरादून में बुआ के बेटे की शादी के लिए भी उर्वशी ने खास साड़ी फराज मेनन से डिजाइन करवाई थी, जो सात महीने में तैयार हुई थी। उर्वशी ने बताया कि शादी में उनके साथ मां मीरा रौतेला, पिता मनवर सिंह और भाई यशराज रौतेला के साथ आयी हैं। बताया कि भाई पुर्तगाल में पायलट की ट्रेनिंग ले रहा है।

B'DAY SPL: अभिषेक भले ही रहे हो फ्लॉप, लेकिन इन 8 किरदारों ने कर दिया उन्हें सुपरहिट

B'DAY SPL: बेटे अभिषेक के लिए बिग बी का ये इमोशनल मैसेज, कहा- एक समय था...

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या हल्द्ववानी के बारे में क्या कहती हैं उर्वशी...

अपनी ही फिल्म के गानों पर लगाए ठुमके
अपनी ही फिल्म के गानों पर लगाए ठुमके

हेटस्टोरी के गानों पर लगाए ठुमके

शादी में पहुंची में उर्वशी अपनी ही फिल्म हेटस्टोरी के गानों पर ठुमके लगाती नजर आईं। उनके साथ परिवार और दोस्त भी जमकर थिरके। इस दौरान आशिक बनाया आपने... गाने पर उर्वशी का डांस खास रहा।

हल्द्वानी-नैनीताल है पसंद

उर्वशी ने बताया कि वह एक फरवरी को नैनीताल आ गई थीं। वहां परिवार संग बोटिंग और जमकर मस्ती की। बताया कि उनका घर कोटद्वार है और ननिहाल हल्द्वानीमें है। कहा कि उन्हें हल्द्वानी और नैनीताल बेहद पसंद हैं। ऐसी खूबसूरती और कहीं नहीं। उर्वशी ने कहा कि वह उत्तराखंड के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं, लेकिन खामोशी के साथ।

फिल्म में है स्पेशल कोरियोग्राफी
फिल्म में है स्पेशल कोरियोग्राफी

फिल्म में पहली बार दिखेगी हील्स कोरियोग्राफी:

उर्वशी ने बताया कि हेटस्टोरी-4 में वह सुपर मॉडल ताशा का किरदार निभा रही हैं, जो फिल्म की ‘हीरो है। यह उनकी पहली महिलाप्रधान फिल्म है, इसलिए वह काफी नर्वस भी हैं। उर्वशी ने कहा कि फिल्म में वह पहली बार योनेस मार्शल की हील्स कोरियोग्राफी पर डांस कर रही हैं। भारत में ऐसा प्रयोग ही पहली बार हुआ है। उनका कहना है कि वह दस से ज्यादा डांस स्टाइल जानती हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actress Urvashi Rautela, Arrive Anarkali dressed in Brothers wedding