Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actress Richa Chadda support Shilpa Shetty over trolling in Raj Kundra Porn Case - Entertainment News India

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, बोलीं- मर्दों की गलती पर औरत दोषी!

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में जांच चल रही है। इस मामले में आए दिन नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। वहीं, इस केस के दौरान...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 1 Aug 2021 05:51 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में जांच चल रही है। इस मामले में आए दिन नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। वहीं, इस केस के दौरान आरोप भले ही राज पर लगे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इस मामले पर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी घसीटा जा रहा है। जिस पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता और एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा उतरी हैं।

लोगों से की अपील

हंसल मेहता ने उन लोगों पर नाराजगी जाहिर की है, जो लोग बिना बात के शिल्पा शेट्टी का नाम घसीट रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपने पोस्ट में लोगों से अपील की है कि इस पूरे मामले पर कानून को फैसला करने दें। उन्होंने ट्विटर पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा- 'अगर आप सपोर्ट के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं तो शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें। उन्हें कुछ प्राइवेसी और गरिमा रखने दें। ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है कि पब्लिक लाइफ में लोगों को आखिर में आत्मरक्षा के लिए छोड़ दिया जाता है और उन्हें न्याय से पहले ही आरोपी ठहरा दिया जाता है'।

 

— TheRichaChadha (@RichaChadha) July 31, 2021

 

औरतों को दोषी ठहराने की आदत

वहीं, हंसल मेहता के इस पोस्ट को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने री-ट्वीट किया है और लिखा है कि टहमने मर्दों की जिंदगी में गलती के लिए औरतों को दोषी ठहराने की आदत बना ली है'। इस पोस्ट पर मिले कमेट्स को देखें तो कई लोग ऋचा और हंसल की बात पर सहमती दिखा रहे हैं तो कई लोगों ने उनके खिलाफ जाकर भी अपने विचार रखे हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें