Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actress Raveena Tandon named as ambassador of SNGP in Mumbai

रवीना टंडन के इस अंदाज से खुश हुई महाराष्ट्र सरकार, बनाया ब्रांड एंबेसडर

रवीना टंडन उन गिनी-चुनी बॉलीवुड हस्तियों में शुमार हैं जो बतौर सेलिब्रिटी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाती हैं और बेबाकी से विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करती हैं। रवीना के इसी...

रवीना टंडन के इस अंदाज से खुश हुई महाराष्ट्र सरकार, बनाया ब्रांड एंबेसडर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Wed, 22 Aug 2018 05:59 PM
हमें फॉलो करें

रवीना टंडन उन गिनी-चुनी बॉलीवुड हस्तियों में शुमार हैं जो बतौर सेलिब्रिटी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाती हैं और बेबाकी से विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करती हैं। रवीना के इसी अंदाज से खुश होकर महाराष्ट्र सरकार ने रवीना टंडन को सजीएनपी) का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। 

महाराष्ट्र सरकार ने अदाकारा रवीना टंडन को शहर स्थित संजय गांधी नेशनल पार्क (एसजीएनपी) का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। महाराष्ट्र के वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने इसकी घोषणा की। मुनगंटीवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘मैं रवीना का एसजीएनपी की ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्वागत करना चाहूंगा। वह पर्यावरण से जुड़े मुद्दों को लेकर काफी सजग हैं और समाज की सम्मानीय सदस्य हैं। वह लोगों को इस संबंध में जागरूक करने में मदद सकती हैं।’

एसजीएनपी में बड़ी संख्या में विविध प्रकार के जीव और वनस्पतियां पाई जाती हैं और शहर के एक बड़े हिस्से को इससे पानी मिलता है। रवीना ने इसे गर्व की बात बताते हुए कहा, ‘मैं जब बच्ची थी तो संजय गांधी नेशनल पार्क जाया करती थी और अब इसकी ब्रांड एंबेसडर बनना एक बड़ा सम्मान है।’ अभिनेत्री का सितंबर के पहले सप्ताह में एक कार्यक्रम के दौरान ब्रांड एंबेसडर के तौर पर स्वागत किया जाएगा। इस दौरान एसजीएनपी की नई वेबसाइट और जन-धन वन-धन दुकान का उद्घाटन भी किया जाएगा।

3D ग्राफिक्स के साथ Release हुआ भोजपुरी फ‍िल्‍म 'Dulhan chahi pakistan se-2 ' का trailer

बता दें कि रवीना टंडन स्फाइना बाइफिडा फाउंडेशन ऑफ इंडिया की भी ब्रांड एंबेसडर है जो गर्भवती महिलाओं में फॉलिक एसिड की कमी के कारण उनकी संतान में होने वाले स्फाइना बाइफिडा विकार के प्रति जागरूकता फैलता है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें