DA Image
21 नवंबर, 2020|2:30|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस रश्मि देसाई भले ही 'बिग बॉस-13' का टाइटल अपने नाम न कर सकी हों, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है। रश्मि ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें बिग बॉस-14 में एंट्री के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि उन्होंने अभी तक एंट्री को लेकर फैसला नहीं लिया है।

रश्मि ने हाल ही में बिग बॉस के नए सीजन को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि देसाई से जब एजाज खान और कविता कौशिक के बीच चल रहे झगड़े के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि एक सीनियर एक्टर हैं और शो में वह उस तरह से नहीं दिख रहे हैं, जैसा उन्हें वह जानती हैं।

जैद दरबार संग इस दिन निकाह करेंगी गौहर खान, सामने आई डेट

हालांकि रश्मि देसाई ने कविता कौशिक का यह कहकर बचाव भी किया कि वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर नहीं हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बहुत स्पष्ट हैं। जब रश्मि से बिग बॉस हाउस में एंट्री को लेकर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस का कहना है कि अभी तक उन्होंने इस बारे में फैसला नहीं लिया है। जब रश्मि से जान कुमार सानू को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट्स से मदद नहीं मिल रही है।

अंकिता लोखंडे अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत सिंह राजपूत को देंगी ट्रिब्यूट!

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई पॉपुलर शो 'नागिन 4' में नजर आ चुकी हैं। शो में उन्होंने शलाका का रोल अदा किया था। शो में जैस्मीन भसीन भी थीं, जो 'बिग बॉस-14' का हिस्सा हैं। रश्मि देसाई को कलर्स के सीरियल 'उतरन' से घर-घर पॉपुलैरिटी मिली थी, इस शो में उन्होंने तपस्या का रोल अदा किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actress Rashami Desai has been approached for entering Bigg Boss 14