DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मेरा भाई नहीं रहा... वेंटिलेटर बेड मांगने के बाद एक्ट्रेस पिया बाजपेयी ने दी दुखद खबर

मनोरंजनमेरा भाई नहीं रहा... वेंटिलेटर बेड मांगने के बाद एक्ट्रेस पिया बाजपेयी ने दी दुखद खबर

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 04 May 2021 04:18 PM
मेरा भाई नहीं रहा...  वेंटिलेटर बेड मांगने के बाद एक्ट्रेस पिया बाजपेयी ने दी दुखद खबर

कोरोना संकट के बीच कई लोग हेल्थकेयर की कमी का सामना कर रहे हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मदद की अपील करते कई पोस्ट दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों ऐसा ही एक पोस्ट अभिनेत्री पिया बाजपेयी का भी जबरदस्त चर्चा में आया था। वो अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगती नजर आई थीं। सोशल एकाउंट पर पिया ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से मदद मांगी थी। वहीं अब उन्होंने बेहद दुखद खबर शेयर कि है, पिया ने पोस्ट कर बताया है कि उनके भाई का कोरोना से जूझते हुए निधन हो गया है।

'मेरा भाई नहीं रहा'

आज यानी 4 मई को पिया ने ट्वीट करके अपने भाई के निधन की जानकारी दी है। कुछ ही घंटों पहले वो ट्विटर पोस्ट के जरिए भाई के लिए अस्पताल में वेंटिलेटर बेड के लिए मदद मांगती दिखाई दी थीं। उन्होंने ट्विटर पर कुछ देर पहले ही लिखा है- 'मेरा भाई नहीं रहा'... वहीं इससे पहले उन्होंने एक बाद एक कई ट्वीट किए थे जिनमें भाई के लिए मदद मांदी थी।

पोस्ट में मांगी थी मदद

पिया ने इससे पहले पोस्ट में लिखा था- 'मुझे बहुत शीघ्र की फर्रुखाबाद जिला, कायमगंज ब्लॉक, यूपी में एक वेंटिलेटर बेड की जरूरत है... मेरा भाई मर रहा है... कोई लीड मिले तो प्लीज मदद कीजिए, प्लीज कॉन्टैक्ट कीजिए अगर आप किसी को जानते हैं... 9415191852 अभिषेक... हम बहुत परेशानी में हैं'। इसके बाद उन्होंने ट्विट करते बीजेपी लीडर तेजिंदर बग्गा का फोन नंबर मांगा था। उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी बग्गा से बात हो गई है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पिया की मदद करने की कोशिश की थी।

संबंधित खबरें