DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  छत से कूदकर इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लंबे समय से कर रही थीं फिल्म इंडस्ट्री में ट्राई

मनोरंजनछत से कूदकर इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लंबे समय से कर रही थीं फिल्म इंडस्ट्री में ट्राई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sat, 31 Aug 2019 07:32 AM
छत से कूदकर इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लंबे समय से कर रही थीं फिल्म इंडस्ट्री में ट्राई

मुंबई के ओशिवारा इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। पता चला है कि एक महिला ने अपने घर के टैरेस से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है। लोखंडवाला में बीती रात एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी काफी लंबे समय से सिनेमा जगत में जुड़ने की कोशिश कर रही थीं। वे एक मॉडल भी थीं। बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी की उम्र 22 से 25 साल के बीच थी। 

घटना की बात करें तो सिक्योरिटी गार्ड, बिपिन कुमार ठाकुर के मुताबिक ये घटना रात में करीब 12:15 से 12:30 बजे के बीच की है। उनका कहना है कि बिल्डिंग में उन्होंने चीखने की आवाज सुनी तो वे भागे-भागे गए। आपको बता दें कि पर्ल काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पा रही थीं। 

KBC 11 में ग्रेटर नोएडा की Mathematics टीचर दीपिका शर्मा नहीं दे पाईं सबसे आसान सवाल का जवाब, लेनी पड़ी लाइफलाइन

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं Shahrukh Khan

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस को दिमागी बीमारी थी। बताया जा रहा है कि लड़की की मां से अक्सर नोंक-झोंक हुआ करती थी। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इससे पहले भी दो बार अपनी जान लेने की कोशिश की लेकिन उनकी जान बचा ली गई। तीसरी बार उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो जान ही गवां बैठीं। ओशिवारा पुलिस इस केस की जांच में जुटी है। 

संबंधित खबरें