Actress Nushrat Bharucha says low of people to call her a liar on accused Luv Ranjan of sexual harassment - #MeToo: लव रंजन के सपोर्ट में सामने आई 'प्यार का पंचनामा' की ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर बांधी तारीफों के पुल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MeToo: लव रंजन के सपोर्ट में सामने आई 'प्यार का पंचनामा' की ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर बांधी तारीफों के पुल

Nushrat Bharucha

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद से भारत में मीटू कैम्पेन को नई पहचान मिली है। तब से अब तक कई बड़े सितारे इस कैम्पेन की चपेट में आ चुके हैं। सुभाष घई, विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, साजिद खान और आलोक नाथ जैसे सितारों पर महिलाओं ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इन्हीं आरोपो में निर्देशक लव रंजन का नाम शामिल हैं।  इसी बीच लव रंजन के समर्थन में  'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा खुलकर सामने आई हैं। नुसरत ने  लव रंजन का बचाव करते हुए कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि निर्देशक की वजह से वह असहज हुई हों।  नुसरत भरूचा ने कहा कि लव रंजन ने उनके साथ कभी भी ऐसा कोई बर्ताव नहीं किया, जिसके बारे में इन दिनों मीडिया में चर्चाएं हो रही है। 

#MeToo: दीया मिर्जा ने खोले साजिद खान की पोल, बताई असलियत

बता दें कि ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में लव रंजन के साथ काम कर चुकीं भरूचा ने ट्विटर पर एक लंबे नोट में लव का बचाव किया। नुसरत ने अपने लेख में लिखा है कि वह इस मामले में लव रंजन के साथ हैं। उन्होंने उनका अनुभव लिखते हुए कहा कि इस फिल्म के लिए लव रंजन में उनसे स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि इस फिल्म में बिकनी सीन होंगे और कुछ किसिंग सीन भी होंगे। जिसके अंतर्गत अगर वह इन सब से सहज नहीं है तो दोबारा लुक टेस्ट के लिए ना आए।

MeToo पर 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस आई सामने, कहा- 'मुझे खुशी हो रही

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह इस फिल्म में नहीं लेकिन किसी और फिल्म के लिए उनको लेने की सोचेंगे। जिसके बाद नुसरत भरूचा ने यह बातें उनके परिवार वालों से डिस्कस की और उनके निर्णय के बाद उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी। आपको बता दें कि, लव रंजन पर एक महिला ने उनके साथ गलत प्रकार से ऑडिशन लेकर उनका यौन शोषण करने की बात कही जा रही है।  

कुछ कुछ होता है@20:काजोल-रानी ने किया KISS तो ऐसा था शाहरुख का 

भरूचा ने अपने नोट में कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ चर्चा की और फिल्म निर्माताओं की तरफ से दिखायी गयी ईमानदारी की सराहना की। नुसरत ने लव रंजन की तारीफ करते हुए कहा, 'असल में उन्होंने किसी भी गलत के खिलाफ आवाज उठाने का उन्हें साहस दिया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actress Nushrat Bharucha says low of people to call her a liar on accused Luv Ranjan of sexual harassment