Hindi NewsEntertainment NewsActress Nafisa Ali diagnosed with stage 3 cancer Sonia Gandhi came to wish her good health

सोनाली बेंद्रे के बाद ये एक्ट्रेस भी हुईं कैंसर का शिकार, सोनिया गांधी पहुंचीं मिलने

सोनाली बेंद्रे के बाद एक और एक्ट्रेस कैंसर की चपेट में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली की जो इन दिनों स्टेज 3 कैंसर से  जूझ रहीं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को...

सोनाली बेंद्रे के बाद ये एक्ट्रेस भी हुईं कैंसर का शिकार, सोनिया गांधी पहुंचीं मिलने
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 Nov 2018 07:58 PM
हमें फॉलो करें

सोनाली बेंद्रे के बाद एक और एक्ट्रेस कैंसर की चपेट में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली की जो इन दिनों स्टेज 3 कैंसर से  जूझ रहीं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी। नफीसा की बीमारी का पता चलते ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनसे मिलने पहुंचीं। इस मुलाकात की एक फोटो नफीसा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। कैप्शन में नफीसा ने सोनिया गांधी को अपना दोस्त बताया और लिखा- 'कैंसर से पीड़ित होने की खबर लगते ही उनकी दोस्त सोनिया गांधी उनसे मिलने पहुंचीं और शुभकामनाएं दी'

Nafisa Ali, Cancer, Sonia Gandhi, Sonali Bendre,

फैंस ने ऐसे किया सपोर्ट...
एक दूसरी पोस्ट में नफीसा ने अपने परिवार और बच्चों को अपनी हिम्मत का स्त्रोत बताया। नफीसा ने लिखा कि इनकी मदद से ही वह कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ पा रही हैं। फैंस को जैसे ही नफीसा के कैंसर के बारे में जानकारी हुई, उन्‍होंने कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी। एक यूजर ने कहा- मैंम हम आपके पूरे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आप बहुत मजबूत व्यक्ति हैं इसलिए सकारात्मक रहें और शांत रहें। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड विजेता खिलाड़ी कर्नल आर एस सोढ़ी से शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं।

कांग्रेस नेता रह चुकी हैं नफीसा...
61 साल की नफीसा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पूर्व कांग्रेस नेता भी रह चुकी हैं। सोशल एक्टविस्ट होने के अलावा उन्होंने 1976 में 'मिस इंटरनेशनल' कम्पटिशन में हिस्सा लिया और सैंकेड रनर-अप रहीं। साल 1979 में उन्होंने शशि कपूर स्टारर फिल्म 'जुनून' से बॉलीवुड में कदम रखा। नफीसा ने अमिताभ बच्चन के साथ 'मेजर साब (1998)' और धर्मेंद्र के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना (2010)' में काम भी किया है।

छोटी बहन जाह्नवी के सामने करण ने पूछी ऐसी बात कि शरमा गए अर्जुन कपूर, देखें VIDEO

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें