DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › फर्राटेदार अंग्रेजी ना बोल पाने पर मोनालिसा का उड़ाया गया मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया ट्रोलिंग का दर्द
मनोरंजन

फर्राटेदार अंग्रेजी ना बोल पाने पर मोनालिसा का उड़ाया गया मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया ट्रोलिंग का दर्द

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 13 Oct 2021 03:09 PM
फर्राटेदार अंग्रेजी ना बोल पाने पर मोनालिसा का उड़ाया गया मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया ट्रोलिंग का दर्द

भोजपुरी सिनेमा से बिग बॉस कंटेस्टेंट और फिर हिंदी टीवी शोज में अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर शो 'नजर' में डायन का निगेटिव रोल निभाकर दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है। वहीं, अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव के बीच मोनालिसा को प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक जबरदस्त ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। उन्होंने इसके बारे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

इन बातों का उड़ाया गया मजाक

मोनालिसा ने बताया है कि उन्होंने बॉडी लेकर ड्रेसिंग सेंस तक के लिए ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मुझे जिंदगी में बहुत ट्रोल होना पड़ा है। बॉडी शेमिंग से लेकर लोगों ने मेरे इंग्लिश ठीक से नहीं बोल पाने और कपड़ों तक का मजाक उड़ाया है। मुझे धीरे-धीरे समझा आ गया कि इन ट्रोल्स का इग्नोर करना ही बेहतर है, मैं एकदम से फर्राटेदार अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं। ग्रूमिंग में थोड़ा वक्त लगता है'।

बिग बॉस 15 है पैकेज

मोनालिसा ने बिग बॉस 15 को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा- 'जय भानुशाली और करण कुंद्रा अच्छा गेम खेल रहे हैं। तेजस्वी बहुत क्यूट हैं और उन्हें देखने में मजा आता है। माइशा भी अच्छी हैं। मुझे सबसे बहुत उम्मीदें हैं। मुझे लगता है कि बिग बॉस 15 एक पूरा पैकेज है। मैं इस बार के सभी कंटेस्टेंट्स को जानती तो नहीं हूं लेकिन लगता है आगे जान जाऊंगी'।
 

संबंधित खबरें