एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा नहीं करती खुद को कजिन प्रियंका चोपड़ा से कंपेयर, दिया चौंकाने वाला बयान - Actress Meera Chopra: nahi karti khud ko cousin Priyanka Chopra: se compare diya chaukane wala bayaan DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा नहीं करती खुद को कजिन प्रियंका चोपड़ा से कंपेयर, दिया चौंकाने वाला बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी तुलना अपनी कजिन एवं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से कभी नहीं कर सकती हैं। मीरा चोपड़ा साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में उनका डेब्यू वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म 'गैंग ऑफ गोष्ट' से हुआ था। इसके बाद मीरा '1920 लंदन’ में नजर आईं थीं। 

मीरा चोपड़ा की फिल्म 'सेक्शन 375' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म 'सेक्शन 375' में मीरा चोपड़ा एक ऐसे कॉस्ट्यूम डिजाइनर के किरदार में नजर आईं, जो अपने डायरेक्टर पर रेप केस का झूठा आरोप लगाती हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड में कम सक्रियता पर मीरा चोपड़ा ने कहा कि यह संयोग की बात है कि बॉलीवुड की मेरी दोनों ही फिल्में हॉरर रही हैं। मैं इसे अपनी गलती मानती हूं क्योंकि इन दो फिल्मों के बाद मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया था। मैं उस तरह की फिल्में कर ऊब चुकी थी। अब मैंने अपनी इमेज को तोड़ने के मकसद से 'सेक्शन 375' जैसी फिल्म की है और जल्द ही मैं एक वेब शो में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती नजर आऊंगी। एक एक्टर के तौर पर भी मैं सीरियस और इंटेंस किरदार करना चाहती हूं ताकि मैं खुद को संतुष्ट कर सकूं।

रिलेशनशिप, शादी और बच्चे अडॉप्ट ना करने पर खुलकर बोले ‘आर्टिकल 375’ एक्टर अक्षय खन्ना

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अर्पिता खान, पति आयुष शर्मा ने किया कंफर्म

प्रियंका चोपड़ा से तुलना किए जाने पर मीरा चोपड़ा ने कहा, प्रियंका दीदी से अपनी तुलना करने का मैं सपने में भी नहीं सोच सकती हूं। मुझे गर्व है कि मैं उनकी बहन हूं। वह बेहद इंटेलिजेंट और सुपर टैलेंटेड हैं। उनकी तरह बन पाना बहुत मुश्किल है। मैं यदि उनसे तुलना करने लग जाऊं, तो डिप्रेशन में चली जाऊंगी और कभी खुश नहीं रह पाऊंगी। वह हमें काफी गाइड करती हैं। मैं अक्सर उनसे अपने प्रॉजेक्ट्स पर चर्चा करती रहती हूं। दिसंबर में जब मुझे 'सेक्शन 375' का ऑफर आया, तो उन्होंने ही मुझसे कहा कि इसको अपने हाथ से जाने मत दो क्योंकि ऐसे प्रॉजेक्ट्स बहुत कम बन पाते हैं और वह सही थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actress Meera Chopra: nahi karti khud ko cousin Priyanka Chopra: se compare diya chaukane wala bayaan