Hindi NewsEntertainment NewsActress Lakshmika Sajeevan age 24 passed away in Sharjah

महज 24 की उम्र में एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से निधन

Lakshmika Sajeevan Death: कन्नड़ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस लीलवती के बाद अब मलयालम सिनेमा से दुखद खबर सामने आई है। 24 वर्षीय एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

महज 24 की उम्र में एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से निधन
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 9 Dec 2023 11:23 AM
हमें फॉलो करें

Actress Lakshmika Sajeevan Death: साउथ सिनेमा से एक और बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में कन्नड़ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस लीलवती ने दुनिया को अलविदा कह दिया था और उसके बाद अब महज 24 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन के निधन की खबर सामने आई है। लक्ष्मीका सजीवन ने काफी कम वक्त में अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया था और धीरे धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बना रही थीं। इस बीच उनका यूं दुनिया से गुजर जाना हर किसी के लिए शॉकिंग है।

फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि
मलयालम इंडस्ट्री के सितारों के साथ ही साथ फैन्स भी लक्ष्मीका सजीवन के निधन से हैरान हैं और शोक जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में लक्ष्मीका ने शुक्रवार को अपनी आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि लक्ष्मीका का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। लक्ष्मीका सजीवन को मलयालम शॉर्ट फिल्म काक्का से फेम मिला था, जिस में उन्होंने एक गरीब लड़की का रोल प्ले किया था। 

लक्ष्मीका का करियर
गौरतलब है कि लक्ष्मीका ने 'पुझायम्मा', 'पंचवर्नाथथा', 'सऊदी वेल्लक्का', 'उयारे', 'ओरु कुट्टनाडन ब्लॉग', 'ओरु यमंदन प्रेमकथा' और 'नित्यहरिथा नायगन' जैसी फिल्मों में काम किया था। वहीं लक्ष्मीका की आखिरी फिल्म कून थी, जिसका निर्देशन प्रशांत बी मोलिकल ने किया था।  वहीं उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट एक सनसेट (सूर्यास्त) का था, जिस पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें