DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार इस फिल्म में 'आइटम डांस' करेंगी कृति सैनॉन, जानें डिटेल्स

kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन फिल्म ‘स्त्री’ में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। कृति, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म में आइटम नंबर करेंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसके बाद से यह हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रही है। कृति सेनन के स्पेशल आइटम नंबर का टाइटल होगा ‘आओ कभी हवेली पे’। कृति सेनन का यह स्पेशल आइटम नंबर सचिन-जिगर कम्पोज करेंगे। इस स्पेशल आइटम नंबर को फिल्म में जोड़ने के लिए सह-निर्माता राज निदिमोरु और कृष्ण डीके खास इच्छुक थे। कृति सेनन ने भी इस आइटम नंबर के लिए तुरंत हामी भर दी।

B'DAY SPL: जब 103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने की थी पानी में शूटिंग, देखें VIDEO

बताया जा है कि कृति सेनन और ‘स्त्री’ के सह-निर्माता दिनेश विजन अच्छे दोस्त हैं। कृति सेनन का कहना है कि वह यह सॉन्ग पहले शूट कर चुकी हैं। इस सॉन्ग में बादशाह का रैप भी होगा और कृति के अपोजिट लीड हीरो राजकुमार राव नजर आएंगे। फिल्म निर्माता कृति के स्पेशल आइटम नंबर ‘आओ कभी हवेली पे’ को फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले लॉन्च करने के इच्छुक हैं।

B'DAY SPL: श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मी करियर

कहा जा रहा है कि इसे प्रमोशन प्रपज के तौर पर यूज किया जाएगा जो फिल्म के अंत में दिखाई देगा। वहीं ‘स्त्री’ के अलावा कृति सेनन करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी एक स्पेशल आइटम नंबर में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actress Kriti Sanon will do item dance in Stree