DA Image
15 अप्रैल, 2021|6:52|IST

अगली स्टोरी

जैकलीन फर्नांडिस ने बोल्ड Photo में दिखाया खास निशान, लोग बोले- सलमान भाई का दिल

jacqueline fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं। वहीं हाल ही में जैकलीन अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। इस पोस्ट में जैकलीन ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए खास निशान फैंस को दिखाया है। ये निशान देखकर जैकलीन के फॉलोवर्स हैरान रह गए हैं और तरह-तरह के कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं।

क्या है ये निशान?
दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम एकाउंट अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो सिर्फ व्हाइट रंग की ब्रालेट पहने अपने क्लॉजेट में नजर आ रही हैं और मिरर सेल्फी ले रही हैं। इस फोटो में जैकलीन के कंधे पर एक दिल के आकार का लाल निशान दिखाई दे रहा है। अगर आप भी ये मार्क देकर हैरान हैं तो बता दें कि ये कोई टैटू नहीं है बल्कि कपिंग थैरेपी का एक निशान है, ये थैरेपी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए ली जाती है। यहां देखें जैकलीन द्वारा शेयर की गई ये फोटो-

 

jacqueline fernandez

'सलमान भाई का दिल'
जैकलीन को इस तस्वीर पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतक्रियाएं मिल रही हैं। किसी ने पूछा है कि ये निशान आखिर है क्या तो किसी ने यहां तक कह डाला है कि 'ये सलमान भाई का दिल है'.... फैंस की मिल रही इस दिलचस्पी के कारण जैकलीन की ये फोटो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल होती दिखाई दे रही है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actress Jacqueline Fernandez Flaunts Heart Shape Cupping therapy Mark on her shoulder Says She is Hooked