DA Image
6 मई, 2021|6:33|IST

अगली स्टोरी

'वन मंथ एनिवर्सरी' पर एक्ट्रेस गौहर खान ने पति जैद दरबार के लिए कही ये खास बात

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने पति जैद दरबार के लिए शादी के एक महीने पूरे होने पर एक प्यारा-सा मैसेज लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी के तमाम फंक्शन्स की मिली-जुली कई सारी फोटोज भी शेयर की हैं।

जैद को 'जानू' कहते हुए, गौहर ने लिखा, "वन मंथ एनिवर्सरी बहुत सारे लोगों के लिए मायने नहीं रखती है लेकिन मेरे लिए यह मेरे सच्चे प्यार, मेरे सबसे अच्छे दोस्त को पाने के सेलेब्रेशन जैसा है, जो मेरे अच्छे समय में मेरे पार्टनर जैसा और बुरे समय में रीढ़ बनकर मेरे साथ खड़ा रहता है। जैद इतने शानदार इंसान बने रहने के लिए तुम्हारा बहुत शुक्रिया।" 

जो तीन तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं, इनमें गौहर और जैद डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से पहली तस्वीर उनके वेडिंग रिसेप्शन की है जिसमें रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर मेंहदी सेरेमनी की है। इसके आलावा तीसरी तस्वीर चिकसा सेरेमनी की है, जिसमें यह जोड़ा पीले कपड़ों में डांस करते हुए नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आपको बता दें कि गौहर और जैद बीते साल क्रिसमस पर शादी के बंधन में बंधे थे। कई दिनों की शादी के प्रोग्राम में चिकसा, मेहंदी, निकाह, रिसेप्शन और वलीमा जैसे कार्यक्रम शामिल थे। इसके तुरंत बाद, गौहर एक शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं।

अब जाकर हाल ही में यह कपल काम और पारिवारिक कार्यक्रमों से ब्रेक लेकर उदयपुर में हनीमून मनाने के लिए गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राजस्थान से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आपको बता दें कि इस महीने गौहर खान वेब सीरीज तांडव में भी नजर आईं हैं, आपको बता दें कि इस सीरीज को लेकर काफी बवाल भी हुआ है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस सीरीज से धार्मिक भावना आहत होने की बात लिखी, जिसके बाद वेब सरीज के निर्माताओं और अमेजन प्राइम पर FIR भी हुई 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actress Gauhar Khan said this special thing for husband Zaid darbar on One Month wedding Anniversary