DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › तैरना नहीं आता फिर भी गहरे पानी में वाटर थैरेपी लेने पहुंच गईं शिल्पा शेट्टी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल
मनोरंजन

तैरना नहीं आता फिर भी गहरे पानी में वाटर थैरेपी लेने पहुंच गईं शिल्पा शेट्टी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Radha
Fri, 26 Jul 2019 07:01 PM
तैरना नहीं आता फिर भी गहरे पानी में वाटर थैरेपी लेने पहुंच गईं शिल्पा शेट्टी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  इनदिनों अपने परिवार के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। शिल्पा ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट कर चुकी हैं।  अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहनेवाली अभिनेत्री भले ही ट्रिप पर हो लेकिन वे एक्‍सरसाइज और डाइट का पूरा ध्‍यान रखती हैं। इसी बीच शिल्‍पा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वॉटर थेरपी इंजॉय करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह इस वीडियो में  तैराने की ट्रेनिंग भी लेती हुईं दिखाई दे रही हैं। 

शिल्पा की यह वीडियो वाकई में देखने लायक है। वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने एक बड़ा कैप्शन लिखा है।  पोस्ट में उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वह तैरना नहीं जानती हैं, लेकिन अब वह इसे सीखने के लिए तैयार  हैं।

सच बताऊं तो मैं तैर नहीं सकती, लेकिन मैंने इसे सीखने की और करने की कई बार लाखों बार कोशिश की लेकिन सब बेकार रहा है। आज मैंने सिखा और जाना की मां की कोख में मौजूद बच्चे किस तरह फील करते हैं। मेरे चेहरे पर मेरी मुस्कान इस खुशी को आसानी से बयां कर सकती है।  पहली बार किसी की मदद से वो भी बिना डरे मैंने इस चीज का लुफ्त उठाया। 

एक बार फिर मामा बनने वाले हैं सलमान खान, दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई बहन अर्पिता

 

'कारगिल विजय दिवस' के मौके पर अक्षय ने दी वीर शहीदों को श्रद्धांजलि 

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को अब तक करीब 68 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की है। आपको बता दें कि इससे पहले शिल्पा की एक और मजेदार वीडियो सामने आई थी जिसमें वह क्रूज पर हवा का आनंद लेते हुए पोज दे रही थीं, तभी उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगती है, लेकिन शिल्‍पा तुरंत अपनी ड्रेस को संभाल लेती हैं। 

44 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा कि डर को खत्म करने की बात ही किसी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। शिल्पा ने साल 1993 में आई थ्रिलर फिल्म 'बाजीगर' से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था।  इसके बाद उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'धड़कन', 'दस', 'द लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फिर मिलेंगे' जैसी फिल्मों में काम किया। शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की और वियान नाम का उनका एक बेटा भी है।  

संबंधित खबरें