DA Image
13 जुलाई, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया विराम, दिया ये जवाब

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सीरियल ‘ये हैं मौहब्बतें’ में इनके इशि मां के किरदार ने सभी का दिल छू लिया था। एक्टिंग को भी इनकी काफी पसंद किया जाता है। फैन फॉलोइंग भी इनकी काफी तगड़ी है। दिव्यांका त्रिपाठी की शादी इसी सीरियल के को-स्टार विवेक दहिया संग हुई है। जब से दोनों की शादी हुई है फैन्स के बीच इनकी प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। और अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बयान दिया है।

पिंकविला ने हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी संग एक ऑनलाइन चैट ऑर्गेनाइज की, जिसमें उनसे पूछा गया कि अब तक की ऐसी कौन-सी अफवाह है, जो आपको फनी लगती है। इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दिव्यांका पहले तो काफी हंसी इसके बाद बोलीं कि मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह काफी दिलचस्प है। यहां तक कि एक कमेंट तो ऐसा भी आया है कि मेरा एक बेबी है और मैंने उसे छुपा रखा है। मैं प्रेग्नेंट हूं यह बात मेरे और विवेक के लिए काफी हंसने वाली थी। मतलब काफी फनी थी। 

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन के बीच शेयर की बैकलेस टॉप में फोटो, सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

Genda Phool: बादशाह ने गाने के कॉपीराइट्स को लेकर भरा जुर्माना, रतन काहर को दिए पांच लाख रुपए

इसके अलावा दिव्यांका ने अपने रिएलिटी शो करने पर जवाब देते हुए कहा कि मुझे रिएलिटी शो करने से कोई दिक्कत नहीं। बस हां, इतना है कि मैं वेजिटेरियन हूं, तो इस बारे में मुझे थोड़ा सोचना पड़ेगा। आपको बता दें कि इस समय दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और दोनों ही लॉकडाउन के बीच क्वारंटाइन्ड हैं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actress Divyanka Tripathi: Pregnancy: Says Its All Rumours: