DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, पोस्ट के जरिए बताया कारण

मनोरंजनदीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, पोस्ट के जरिए बताया कारण

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 12 Apr 2021 12:20 PM
दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, पोस्ट के जरिए बताया कारण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया के जरिए बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया है कि वो (Mumbai Academy of Moving Image) MAMI के चेयरपर्सन के पद से इस्तीफा दे चुकी हैं। उन्होंने अपना ये फैसला फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही इसके पीछे का कारण भी पोस्ट में बताया हैं। दीपिका दो सालों पहले ही मियामी की चेयरपर्सन के पद पर नियुक्त की गई थीं। उन्होंने किरण राव को रिप्लेस किया था। उस दौरान दीपिका ने MAMI से जुड़ने पर खुशी जाहिर की थी।

तस्वीर के साथ शेयर किया मैसेज

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने MAMI से अलग होने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा- 'MAMI के बोर्ड मे शामिल होना और चेयरपर्सन के तौर पर सर्व करना मेरे लिए एक सिखने वाला अनुभव रहा है। एक कलाकार के तौर पर ये बेहद सशक्त अनुभव था कि पूरी दुनिया के टैलेंट और सिनेमा को मुंबई में लाना, मेरा दूसरा घर'।

deepika padukone

 

बताया क्या है कारण

उन्होंने आगे लिखा- 'मुझे ऐसा एहसास हुआ है कि, मेरे पास इस वक्त जितना काम है, उसमें मैं MAMI को उतना फोकस और ध्यान नहीं दे पाऊंगी, जितना इसके लिए जरूरी है'। दीपिका ने आगे लिखा- 'मैं ये मानते हुए MAMI से अलग हो रही हूं कि ये सबसे बेहतक हाथों में हैं और ये कि एकेडमी के साथ मेरा रिश्ता और जुड़ाव जिंदगी भर रहेगा'।

2019 में संभाला था पद

बता दें कि 2019 में दीपिका ने फिल्ममेकर किरण राव को MAMI के चेयरपर्सन के तौर पर रिप्लेस किया था। दीपिका ने उस दौरान इसे बड़ी जिम्मेदारी बताया था। दीपिका के पास इन दिनों की बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें कबीर सिंह की 83 है, इसके अलावा सकुन बत्रा की फिल्म भी है। जिसमें वो अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं।

संबंधित खबरें