Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actress chahatt khanna got shocked at Karan Mehra and Nisha Rawal controversy

करण मेहरा और निशा रावल पर नाराज हुईं एक्ट्रेस चाहत खन्ना, बोलीं-ऐसे पब्लिक में आकर हर बात....

टीवी की लोकप्रिय जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल के ये फेम कपल दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में हैं। करण और निशा अपनी-अपनी बात जनता और मीडिया के सामने रख रहे हैं। निशा ने करण पर दूसरी महिला के...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 3 June 2021 06:20 AM
हमें फॉलो करें

टीवी की लोकप्रिय जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल के ये फेम कपल दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में हैं। करण और निशा अपनी-अपनी बात जनता और मीडिया के सामने रख रहे हैं। निशा ने करण पर दूसरी महिला के साथ संबंध और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इन दोनों के आपसी विवाद ने सबको स्तब्ध कर दिया है। इन दोनों के उलझे रिश्ते को देखकर टीवी एक्‍ट्रेस चाहत चाहत खन्ना भी हैरान हैं। 

इस मामले पर चाहत खन्ना ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि इन दोनों को देखकर मुझे अपना बुरा समय याद आ गया। हालांकि, वह नाराज होते हुए ये भी कहा, ''इन दोनों को ऐसे ऐसे पब्लिक और मीडिया के सामने आपनी पर्सलन बात नहीं करनी चाहिए थी। मैं इसे सपोर्ट नहीं करती हूं।''

इन्हें देखकर मैं सहम गई हूं

जूम संग बातचीत में चाहत खन्ना ने कहा कि करण-निशा के रिश्ते को देखकर मैं एक बार फिर से मैं सहम गई हूं। इन्हें देखने के बाद मुझे अपना बीता अजीत की याद आ गई। मैं छिप रही थी। मुझे इसने काफी परेशान किया था।  

घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं बोलनी चाहिए

चाहत खन्ना को इनका पब्लिकली एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने और मीडिया के सामने आने का फैसला बेवकूफी लगा है। वह आगे कहती हैं, '' मैं पर्सनली यह सोचती हूं कि घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं बोलनी चाहिए। यह सही नहीं है। मैं इसे कभी सपोर्ट नहीं करती हूं। उन्हें मीडिया के सामने नहीं आना चाहिए और न ही किसी भी बारें में बात नहीं करनी चाहिए, इसका कोई मतलब नहीं। भले ही मैं इस बात कहने का कोई हक नहीं रखती लेकिन पब्लिक में आकर अपने अफेयर्स के बारे में बात करना सही नहीं है।" 

चाहत खन्ना का भी हो चुका है दो बार तलाक

बता दें कि चाहत खन्ना ने दिसंबर 2006 में भरत नरसिंहानी से शादी की थी लेकिन यह लंबे समय तक नहीं टिक पाई। चाहत ने यह आरोप लगाया था कि भरत उनके साथ मारपीट करते थे। इसके बाद उन्होंने फरवरी 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की, दोनों की दो बेटियां भी हैं। लेकिन चाहत की दूसरी शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2018 में उन्होंने अपने पति पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए तलाक केस फाइल किया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें