DA Image
30 सितम्बर, 2020|9:42|IST

अगली स्टोरी

भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को सुझाया ये मजेदार प्रोफेशन, जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' में अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं। नेहा ने शो में बताया है कि आखिर एक्टर रणवीर सिंह का क्या प्रोफेशन होना चाहिए? 

भूमि के मताबिक, रणवीर सिंह का प्रोफेशन सेक्स उपचार डॉक्टर होना चाहिए। इसके पीछे का कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पास कुछ शानदार हैक होंगे। इतना ही नहीं भूमि ने अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की।  बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि एक्टिंग में हाथ अजमाने से भूमि एक असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर थीं। उन्होंने उस समय को याद किया जब रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए ऑडिशन दिया था। भूमि ने रणवीर सिंह को शानदार एक्टर बताते हुए उनकी एनर्जी की तारीफ की।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने 'काली' और 'बदसूरत' कहने वाले ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nari Sab Pe Bhari #DollyKitty @alankrita601 @konkona @ektarkapoor @netflix_in

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

करीना कपूर ने भांजी इनाया को किया बर्थडे विश, तैमूर संग शेयर की स्पेशल फोटो

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'दम लगाके हईशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में भूमि के अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। वहीं अब 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' के सफल होने के बाद भूमि फिल्म 'दुर्गावती' में नजर आएंगी। फिल्म में वह एक आईएएस ऑफिसर का रोल अदा करते दिखाई पड़ेंगी। वहीं, रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्में '83' और 'जयेशभाई जोरदार' है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actress Bhumi Pednekar suggests a profession for Ranveer Singh Know here what it is