Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actress Asha Parekh gets COVID19 vaccine at Bhatia Hospital in Mumbai

78 वर्षीय आशा पारेख ने लगावाई कोविड-19 वैक्सीन, सामने आई तस्वीरें

इन दिनों जहां एक तरफ कोरोना वायरस के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस कोविड-19 की वैक्सीन भी आ चुकी हैं। आम लोगों से लेकर की सेलेब्रिटीज इस वैक्सीन को ले भी चुके हैं, वहीं हाल ही...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 March 2021 03:07 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों जहां एक तरफ कोरोना वायरस के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस कोविड-19 की वैक्सीन भी आ चुकी हैं। आम लोगों से लेकर की सेलेब्रिटीज इस वैक्सीन को ले भी चुके हैं, वहीं हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी कोरोना की वैक्सीन ले ली है। 78 वर्षीय आशा पारेख की कोरोना वैक्सीन लेते हुए तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आशा कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज लेती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री आशा पारेख ने कोविड-19 वैक्सीन ले ली है, ये वैक्सीन उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में ली है। मुंबई के तादेव स्थित भाटिया अस्पताल के स्टाफ ने आशा को वैक्सीन की पहली डोज दी है। वैक्सीन लेते दौरान आशा पारेख ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिया है। उनके आस-पास डॉक्टर और नर्स नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री नर्स से कुछ पूछती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

 

asha parekh

 

बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान, जॉनी लीवर, हेमा मालिनी, राकेश रोशन और कमल हासन जैसे सेलेब्रिटीज भी कोरोना वैक्सीन ले चुके हैं। कई सेलेब्रिटीज ने अपने फॉलोवर्स को भी वैक्सीन लगवाने की सलाह भी दी थी। वहीं कई लोग ये वैक्सीन लेते दिखाई दे रहे हैं। अब आशा पारेख ने भी कोविड-19 वैक्सीन लेकर लोगों को इसके लिए प्रेरित किया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें