DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए सलमान के शो 'Bigg-Boss' में नहीं जाएंगी अनुष्का शर्मा!

Anushka and Salman Khan

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इन दिनों जोर-शोर से अपनी फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर ये दोनों सितारे टीवी के हर रिएलिटी शो में प्रमोशन के लिए पहूंच रहे हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अनुष्का, सलमान खान के सबसे फेमस टीवी शो बिग-बॉस में प्रमोशन के लिए नहीं जाएंगी। 

दरअसल, हाल ही में खबर सामने आइ थी कि अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी बिग-बॉस-12 में जाने वाली थीं। इसके लिए फिल्म ‘सुई धागा ‘ के मेकर्स सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-सीजन 12’ में जाने की पूरी तैयारी भी कर ली थी कि वह फिल्म ‘सुई धागा’ को प्रमोट करने जाएंगे। लेकिन अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म के मेकर्स को बताया की अपने ब्रांड की एक शूट के लिए उन्होंने तीन महीने पहले ही अपनी डेट्स दे दी थी और उनकी ब्रांड अब शूट को आगे टालना नहीं चाहती। ऐसे में वो इस प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। इस सेट पर अब सिर्फ वरुण धवन ही जाएंगे। 

Video : विवादों में फंस सकता है 'Manto' का नया गाना 'Mantoiyat'! रैप में नवाजुद्दीन ने कहा-‘मैं भी एक इंसान हूं

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा अपनी किसी प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से इस शो में प्रमोशन की वजह से नहीं जाएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्‍का एक प्रमोशन कैंपेन में से जुड़ी हुईं हैं और उसकी शूटिंग में वह जल्‍द व्‍यस्‍त होने वाली हैं। उन्‍होंने अपने शूट को तीन महिने पहले तय कर दिया था। वहीं अब प्रमोशन कंपनी भी शूटिंग की डेट बदलने को तैयार नहीं है।

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन जगत से जुड़ी ये 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन को टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 के सेट दिखाई दिए थे। इस दौरान बातों बातों में अनुष्का शर्मा के फनी Meme का जिक्र भी हुआ। जिस पर अनुष्का ने काफी फनी रिएक्शन दिया। यह फिल्म 28 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्कत देगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actress Anushka Sharmaw will not go in Big Boss for Sui dhaga Promotion