DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कॉलेज के प्रोफेसर ने भेजे थे अश्लील मैसेज, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर, सुनाई खरी खोटी

मनोरंजनकॉलेज के प्रोफेसर ने भेजे थे अश्लील मैसेज, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर, सुनाई खरी खोटी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 16 May 2021 11:10 AM
कॉलेज के प्रोफेसर ने भेजे थे अश्लील मैसेज, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर, सुनाई खरी खोटी

राह चलते लड़कियों को ही नहीं बल्कि कुछ मनचले सोशल मीडिया पर भी उन्हें छेड़ने से बाज नहीं आते। कई बार उन्हें भद्दी गालियां दी जाती हैं तो कई बार अश्लील मैसेज भेजे जाते हैं। साउथ की अभिनेत्री और गायिका सौंदर्या को सोशल मीडिया पर एक कॉलेज के प्रोफेसर ने आपत्तिजनक मैसेज भेजे। अभिनेत्री चुप नहीं रहीं और इंस्टाग्राम पर उसके मैसेज शेयर कर उसकी क्लास लगा दी।

 

लड़कियों को सतर्क रहने की सलाह
सौंदर्या ने इस बात पर चिंता जाहिर की कि एक कॉलेज का प्रोफेसर सोशल मीडिया पर अगर ऐसी बातें कर रहा है तो उसके कॉलेज की लड़कियों को सतर्क रहना चाहिए। 

इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट
सौंदर्या ने लिखा कि ‘और यह प्रोफेसर है जो एक औरत से इस तरह बात करता है। शर्मनाक है ये। उसका प्रोफाइल बता रहा है कि वह मदुरई में एक प्रोफेसर है। मैं उम्मीद करती हूं कि उसके कॉलेज में लड़कियां सुरक्षित होंगी।‘ 

 

टीवी शोज और फिल्मों में किया काम
सौंदर्या बाला नंदकुमार विजयन टेलीविजन पर कई शोज कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुपर सिंगर शो में कंटेस्टेंट के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने ‘कबाली’ से फिल्मों में डेब्यू किया था इसमें वो एक पब सिंगर के किरदार में थीं। सौंदर्या आखिरी बार थालापति विजय और विजय सेतुपति की ‘मास्टर’ में नजर आई थीं। 
 

संबंधित खबरें