Hindi NewsEntertainment Newsactress and mp mimi chakraborty gets taxi driver arrested for harassing her

एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती पर कथित अभद्र टिप्पणी वाले एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मिमि द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत...

एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार
Sushmeeta Semwal भाषा, कोलकाताTue, 15 Sep 2020 04:55 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती पर कथित अभद्र टिप्पणी वाले एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मिमि द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद सोमवार रात को मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक जब मिमि चक्रवर्ती बल्लीगंज फेरी इलाके में अपनी गाड़ी से जा रही थीं, तभी चालक ने कथित तौर पर उनकी तरफ अनुचित इशारे किए और अभद्र टिप्पणी की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अभद्र टिप्पणी करने के बाद तुरंत भाग गया, लेकिन जाधवपुर की सांसद ने उसकी टैक्सी का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया था। अधिकारी ने कहा कि टैक्सी चालक के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम हैं।। मिमि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मिमि की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें