DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जरुरतमंदों के लिए यह जरूरी काम करेंगी 'राजमा चावल' एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर

 'राजमा चावल' एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर जल्द ही वे कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। इससे अलग एक सामाजिक पुनर्जागरण लाने और दुनिया को बेहतर जगह बनाने की कोशिश भी वो कर रही हैं। खबरों की मानें तो अमायरा, ‘वर्ल्ड ऑफ एनिमल्स’ नामक एक गैर-लाभकारी संगठन के साथ जुड़ी हैं। अपना अच्छा काम करने की इच्छुक अमायरा की कोशिश खाने की बर्बादी रोकने की भी है। हर व्यक्ति यह जानता है कि बड़े पैमाने पर भोजन बर्बाद हो रहा है और रोजमर्रा के आधार पर अमायरा का लक्ष्य इस समस्या को निपटाना है। अभिनेत्री कई बड़े खाद्य ब्रांडों के साथ जुड़ी हैं। 

नाना पाटेकर को दी गई क्लीन चिट की खबरों पर तनुश्री दत्ता के वकील ने दिया ये बयान

मायरा का इरादा इन दोनों बाजुओं के साथ जुड़ना है और जरूरत के हिसाब से एक संतुलन बनाना है। वह पहले से ही विभिन्न ब्रांडों और संस्थाओं के साथ विलय करके इस पहल की दिशा में कदम उठा रही है। इस तरह, दोनों जगह कम  लागत से प्रभावी तरीके से हल हो जाएगी। वह सलाह देती है कि सीएसआर के एक हिस्से के रूप में, बड़ी संस्थाएं वंचित और दुर्भाग्यपूर्ण वर्ग को अपव्यय से अधिक मूल्य के  भोजन वितरित कर सकती हैं जो की उसका सही उपयोग होगा और भोजन व्यर्थ जायेगा।

पापा शत्रुघन के लिए सोनाक्षी ने मांगे वोट तो फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

मायरा कहती हैं कि मेरी मां वह है जो हमेशा समाज को वापस देने पर जोर देती है। मैं बस यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह दान नहीं है लेकिन कम भाग्यशाली और हमारे पर्यावरण को एक ही समय में मदद करने के लिए एक कदम आगे का है और मैं सीधे उस स्रोत तक जा रहा हूं जो खाद्य ब्रांड है।

न ब्रांडों के साथ जुड़कर, उन्ह कम भाग्यशाली लोगों की बहुत गंभीरता से मदद करने के लिए प्रयत्नशील हु और उन्हें भोजन की आपूर्ति करने के लिए विभिन्न दान और आश्रयों के साथ असोसिएट कर रहे हैं जिसका उपयोग नहीं किया है या अतिरिक्त है उसे फेकने  बजाय उसे सभी जरूरतमंद लोगो तक पहुँचाना चाहिए। भारत एक ऐसा देश है जो अभी भी अकाल और कुपोषण की समस्याओं का सामना करता है, मेरा उद्देश्य इन श्रेणियों में संख्या को कम करना है जितना संभव हो सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actress amyra dastur will do social work