DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमृता राव ने माफ किया अपने किरायेदारों का किराया
मनोरंजन

अमृता राव ने माफ किया अपने किरायेदारों का किराया

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 24 Jun 2020 07:38 AM
अमृता राव ने माफ किया अपने किरायेदारों का किराया

कोरोना वायरस का कहर देशभर में जारी है। इस मुश्किल घड़ी में कई स्टार्स ने लोगों की मदद का हाथ बढ़ाया है। अब इस लिस्ट में अमृता राव भी शामिल हो गईं हैं। अमृता राव ने मार्च से जुलाई तक अपने किरायेदारों का किराया माफ करने का फैसला किया है, क्योंकि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। 

अभिनेत्री ने कहा, "हमारे कुछ किरायेदार एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी फ्रीलांसर के तौर पर करते हैं। उनकी कोई तय मासिक आय नहीं होती है। इनमें से कई वापस अपने घरों को चले गए हैं। इसलिए मुझे लगा कि मैं जो संभव है, उतनी इनकी मदद करूं।" हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जो किरायेदार फ्लैट मे रह रहे हैं और जिनकी नौकरी नहीं गई हैं, उन्हें किराये का भुगतान करना चाहिए और मकान मालिक को परेशान नहीं करना चाहिए। उन्हें कोरोना वायरस के नाम का बहाना नहीं बनाना चाहिए। यह समस्या भी लॉकडाउन में काफी बढ़ गई है। 

परेशः एक्टर्स एंटरटेनर होते हैं, आर्मी व पुलिस कर्मी हीरो होते हैं

आपको बता दें कि अमृता बॉलीवुड में फिल्म 'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'विवाह' और 'जॉली एल एल बी' जैसी तमाम और भी फिल्मों में अपने अभिनय और साफ-सुथरी इमेज से दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहीं। फिल्म के 'इश्क-विश्क' के बाद अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी कर ली थी । अमृता को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'ठाकरे' में देखा गया था। 

Naagin 4: होगा खुलासा सबसे बड़े राज का, नए एपिसोड जल्द होंगे प्रसारित

संबंधित खबरें