DA Image
25 सितम्बर, 2020|12:41|IST

अगली स्टोरी

एक्टर इरफान खान के निधन से टूट गए हैं 'भेजा फ्राय' एक्टर विनय पाठक

actor vinay pathak on irrfan khan death

'खोसला का घोंसला' और 'भेजा फ्राय' जैसी फिल्मों से मशहूर अभिनेता विनय पाठक ने बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता इरफान खान के निधन पर उन्हें बेहद ही भावपूर्ण तरीके से आखिरी अलविदा कहा है। जब उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे संपर्क किया गया, तो विनय ने कहा, "मैं फिलहाल बेहद स्तब्ध हूं। मुझे नहीं पता कि मैं क्या कहूं, मैं तबाह हो गया। यह वाकई में दिल दुखाने वाला है। मैं समझ सकता हूं कि इस वक्त उनकी पत्नी व उनके बच्चों पर क्या बीत रही होगी। मैं इस वक्त ज्यादा बात नहीं कर सकता, माफ कीजिए।"

इरफान का निधन इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है, इस विषय में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, "ये सभी बातें हैं। यह किसी की व्यक्तिगत त्रासदी है क्योंकि इस खबर ने उनके परिवार, दोस्तों और हम जैसे उनके करीबी लोगों को हिलाकर रख दिया। इस पर हम एक महीने बाद चर्चा करेंगे कि इंडस्ट्री ने क्या खोया है। मेरी नजर में वह आज के जमाने के सबसे प्रतिभाशालीअभिनेताओं में से एक थे।"

ऋषि कपूर के निधन की खबर देने के बाद उनका अंतिम दर्शन करने क्यों नहीं गए अमिताभ बच्चन, बिग बी ने खुद बताई ये वजह

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे। एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे। हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी। इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया। लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए। 

ऋषि कपूर : लखनऊ में मुराद अली के नाम से मशहूर थे 'चिंटू जी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:actor Vinay Pathak on Irrfan Khan death