Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़actor vicky kaushal shares ashwatthama movie poster know all details

एक्टर विक्की कौशल ने शेयर किया 'अश्वत्थामा' का पोस्टर, बताया कैसी होगी फिल्म

एक्टर विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म 'अश्वत्थामा' का पहला पोस्टर जारी किया है। एक्टर ने अपनी फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के रिलीज होने के 2 साल पूरे होने के मौके पर यह पोस्ट जारी...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 02:21 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म 'अश्वत्थामा' का पहला पोस्टर जारी किया है। एक्टर ने अपनी फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के रिलीज होने के 2 साल पूरे होने के मौके पर यह पोस्ट जारी किया है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर कर रहे हैं। यह फिल्म साइंस फिक्शन थ्रिलर मूवी है, जो महाभारत के कैरेक्टर अश्वत्थामा पर आधारित है। विक्की कौशल ने ट्विटर पर फिल्म के दो पोस्टर जारी करते हुए लिखा है, 'अभिभूत और खुश हूं! 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के दो साल पूरे होने के मौके पर टीम आपको 'The Immortal Ashwatthama' की एक झलक दे रही है। इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता।' 

विक्की कौशल ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। विक्की कौशल ने 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में भी लीड रोल प्ले किया था। यह फिल्म आदित्य धर के डायरेक्शन के करियर की शुरुआत थी। इस फिल्म को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स मिले थे। विक्की कौशल को एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था, जबकि आदित्य धर को डायरेक्शन के लिए यह सम्मान मिला था।

विक्की कौशल ने अश्वत्थामा को अपने करियर की सबसे बड़ी मूवी करार दिया है। विक्की कौशल ने कहा कि अश्वत्थामा मूवी आदित्य धर का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे रोनी स्क्रूवाला ही इसे दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं। एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए यह अहम है। इसमें एक्टिंग के अलावा टेक्नोलॉजी का भी शानदार इस्तेमाल देखने को मिलेगा। इस शानदार टीम के साथ काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

आदित्य धर ने कहा, 'बीते दो सालों में 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को दर्शकों से मिले रेस्पॉन्स से हम काफी खुश हैं। इस प्यार के चलते हमारे ऊपर जिम्मेदारी है कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरें। अश्वत्थामा मूवी में हम लोगों को वह अनुभव देना चाहते हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं वादा करता हूं कि यह मूवी सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा। मैंने इस फिल्म को एक जिम्मेदारी के तौर पर लिया है ताकि इस शानदार स्टोरी को अच्छे ढंग से कहा जा सके।' फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है। लेकिन जब एक अवॉर्ड विनिंग मूवी तैयार करने वाली कोई टीम नया प्रोजेक्ट लेकर आती है तो फिर लोगों का उत्साह काफी बढ़ जाता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें