DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › एक्टर विक्की कौशल ने सॉलिड कर ली है बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
मनोरंजन

एक्टर विक्की कौशल ने सॉलिड कर ली है बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Wed, 23 Dec 2020 10:53 AM
एक्टर विक्की कौशल ने सॉलिड कर ली है बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी बॉडी काफी सॉलिड कर ली है। मंगलवार को एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी अच्छे और अलग लुक में नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जिम में बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं जानता हूं कि हम अच्छा कर सकते हैं। हम एक होकर बेहतर हैं। मैं जानता हूं कि हम जबान पर कोई बुरी बात लाए बिना भी अच्छा कर सकते हैं।' इस तस्वीर में विक्की कौशल के बाइसेप्स नजर आ रहे हैं। मसान और उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्में करने वाले विक्की कौशल की इस साइड पोज फोटो पर कई अन्य कलाकारों ने भी कॉमेंट किए हैं। 

अभिनेता राजकुमार राव ने विक्की कौशल की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'रॉक सॉलिड ब्रदर।' इसके अलावा एक्टर साकिब सलीम ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई भाई भाई।' यही नहीं उनके भाई सनी कौशल ने तो इस फोटो पर मजे लेते हुए कॉमेंट किया है, 'हे डोला रे डोला रे डोला रे डोला।' म्यूजिशियन चैतन्य शर्मा ने उनकी इस तस्वीर पर एक तरह से सरप्राइज जताते हुए लिखा है, 'WHAAAAAATTTTTT!!!'। हालांकि इस तस्वीर से यह स्पष्ट नहीं है कि विक्की कौशल ने यह नया लुक अपनी किसी नई फिल्म के लिए रखा है या फिर यूं ही। 

बता दें कि उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी के डायरेक्टर आदित्य धर ने इसी साल फरवरी में इस बात की पुष्टि की थी कि वह उनकी मूवी 'Immortal Ashwatthama' में ऐक्टिंग करेंगे। शायद इस रोल को प्ले करने के लिए ही वह अपनी बॉडी को  सॉलिड करने औैर वजन बढ़ाने की तैयारी में हैं। माना जा रहा है कि उड़ी मूवी में अपना वजन 90 से 95 किलो तक रखने वाले विक्की कौशल अब  'Immortal Ashwatthama' में रोल प्ले करने के लिए वेट को 110 से 115 किलो तक करने की तैयारी में हैं। 

विक्की कौशल करण जौहर की आगामी फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस मूवी में वह औरंगजेब के रोल में नजर आएंगे। हालांकि कोरोना संकट के चलते इस प्रोजेक्ट को फिलहाल टाल दिया गया है। विक्की कौशल के खाते में फिलहाल कई रोचक फिल्में हैं। वह शुजित सरकार की मूवी सरदार उधम सिंह में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की बायोपिक होगी। इसके अलावा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी वह दिखेंगे। 

संबंधित खबरें