DA Image
30 नवंबर, 2020|9:46|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज का दावा- एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद कम खाना खाने लगे थे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज का दावा है कि दिवंगत एक्टर को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से धक्का लगा था। दिशा की मौत (8 जून) के कुछ दिन बाद ही सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपॉर्टमेंट में मृत पाए गए थे। ऐसी अफवाह है कि दोनों मौतों का आपस में लिंक है।

नीरज ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने दिशा सालियान की मौत की खबर सुनने के बाद कम खाना खाने लगे थे, लेकिन वह कहीं से डिप्रेशन में लगते थे। नीरज ने आगे कहा कि घर के कर्मचारियों ने उनके (दिशा सालियान) बारे में नहीं सुना था और न ही उन्हें देखा था।

धर्मेंद्र से कभी अपनी दिल की बात नहीं कह पाए बॉबी देओल, कहा- अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं होने दूंगा

टाइम्स नाउ हिंदी से बात करते हुए नीरज ने कहा, “वह कम खा रहे थे, लेकिन वह ठीक थे। वह सामान्य रूप से बात कर रहे थे और उदास नहीं लग रहे थे। हमने कभी दिशा के बारे में सुना या देखा भी नहीं था। सर थोड़े परेशान रहे होंगे और उन्होंने कम खाना शुरू कर दिया था।”

जावेद अख्तर ने बताया- अगर फरहान और जोया लेते ड्रग्स, तो क्या करते

नीरज ने इन आरोपों को भी खारिज किया कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती घर के फाइनेंस और हाउसहोल्ड को कंट्रोल करती थी। रिया पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत के कई स्टाफ मेंबर को नौकरी से निकाल दिया और उन्हें खुद ही बदल दिया।

नीरज ने आगे बताया, “हम पर इतना प्रेशर नहीं था। हमारे लिए, सर और मैम एक ही थे। अगर हमसे कोई गलती हुई तो वह हमें डांटा, लेकिन हम पर दबाव नहीं डाला गया। सर उन्हें अपने बराबर का घर में अधिकार देते थे। सर, हमें मैम के दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहते थे, अगर वह घर में किसी भी काम या किसी अन्य चीज को लेकर सर से कही थीं।

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर साफ की थी साफ-

हाल ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुशांत के पूर्व स्टाफ के मेंबर केशव को फरहान अख्तर ने नौकरी दी है। हालांकि, फरहान ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। एक टीवी न्यूज डिबेट स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फरहान ने ट्विटर पर लिखा, “रिकॉर्ड के लिए: मेरे पास केशव नाम का कोई व्यक्ति नहीं है। हैरानी की बात है कि झूठ बोलने के लिए मशहूर एक फर्जी न्यूज चैनल ने एक और झूठ बोला। कृपया इतना भोला होना बंद करें। सिर्फ इसलिए कि एक आदमी इसे टीवी पर चिल्लाता है, यह सच नहीं है। "

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Sushant Singh Rajput cook Neeraj says actor started eating less after Disha Salian death Know here details