DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, पोस्ट शेयर कर बोले- बहुत प्राउड फील कर रहा हूं
मनोरंजन

स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, पोस्ट शेयर कर बोले- बहुत प्राउड फील कर रहा हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 03 Aug 2021 11:30 AM
स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, पोस्ट शेयर कर बोले- बहुत प्राउड फील कर रहा हूं

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Movement) का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है । इस बात की जानकारी सोनू ने खुद अपने चाहने वालों को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

स्पेशल ओलंपिक के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद

सोनू इंस्टाग्राम पर इस खास की जानकारी देते हुए लिखते हैं, ''  आज मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे रूस में होने वाले विशेष ओलांपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर चुना गया है। मुझे यकीन है कि हमारे खिलाड़ी भी हमें गर्व महसूस करवाएंगे और मैं उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं।  ''  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

फैंस हुए खुश, एक्टर का पोस्ट हुआ वायरल

सोनू सूद के पोस्ट के अनुसार, वह अगले साल 2022  रूस में आयोजित होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भारत के दल का हिस्सा होंगे। सोनू का पोस्ट वायरल हो चुका है।  लोग उनकी पोस्ट पर ताबतोड़ कॉमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं और इसके अलावा फैंस उनके नेक कामों की सराहना भी कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

फैन ने बनाया सोनू सूद की सैकड़ों स्क्वायर फुट लंबी पोट्रेट

बता दें कि 30 जुलाई को सोनू सूद ने अपना 48वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर उनके चाहने वालों ने अपने अंदाज में उन्हें विश किया। लेकिन आर्टिस्ट फैन ने घास के मैदान पर सोनू सूद की सैकड़ों स्क्वायर फुट लंबी पोट्रेट बनाकर सभी को हैरान कर दिया है। सोनू सूद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इतना ही सोनू खुद भी इसे पोट्रेट को देखकर हैरान रह गए हैं और इसे अपने सोशल अकाउंट से शेयर करते हुए अपने फैन को थैंक्स और प्यार दिया।  

 

संबंधित खबरें