Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actor Siddharth has been summoned by the Greater Chennai Police on controversial tweet against Saina Nehwal - Entertainment News India

साइना नेहवाल ट्वीट केस में एक्टर सिद्धार्थ को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ (Siddharth) ने हाल ही में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को लेकर एक विवादित ऐसा ट्वीट कर दिया, जिस पर बीते कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। हालांकि एक्टर ने अपने सोशल अकाउंट...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 21 Jan 2022 01:29 PM
हमें फॉलो करें

रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ (Siddharth) ने हाल ही में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को लेकर एक विवादित ऐसा ट्वीट कर दिया, जिस पर बीते कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। हालांकि एक्टर ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए साइना से माफी मांग चुके हैं लेकिन लगता है कि उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं होने वाली हैं। इस मामले पर ताजा अपडेट ये है कि चेन्नई पुलिस ने अब सिद्धार्थ को नोटिस भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। 

साइना ट्वीट केस में समन भेजा गया 

एएनआई की ट्वीट के अनुसार, चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने कहा कि अभिनेता सिद्धार्थ को साइना नेहवाल ट्वीट केस में समन भेजा गया है। हमें असल में दो शिकायतें मिली हैं। दूसरी वाली क्रिमिनल केस नहीं बल्कि मानहानि की शिकायत है। हमें बस उनकी स्टेटमेंट चाहिए। हालांकि अपने बयान में पुलिस आयुक्त ने ये भी कहा कि कोरोना महामारी की वजह से अभी हम इस बारे में विचार कर रहे हैं कि अभिनेता का बयान किस तरह दर्ज किया जाए। हालांकि हमने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए अभिनेता सिद्धार्थ को तलब कर दिया है।

जानिए क्या है माजरा 

गौरतलब है कि हाल ही में साइना नेहवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जताई थीं और पंजाब सरकार की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है। सिद्धार्थ ने साइना पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कॉमेंट कर दिया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया। हालांकि सोशल मीडिया पर विवाद मचने के बाद सिद्धार्थ ने एक ओपन लेटर में लिखकर माफी मांग ली थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘प्रिय साइना’ कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में मैंने जो मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें