DA Image
26 अक्तूबर, 2020|10:04|IST

अगली स्टोरी

NCB की पूछताछ में दीपिका पादुकोण संग मौजूद रहना चाहते हैं रणवीर सिंह, एक्टर ने बताई वजह

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से निवेदन किया है कि पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दिया जाए।

रिपब्लिक टीवी ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा कि रणवीर सिंह ने एनसीबी को भेजे गए निवेदन में कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं, इसलिए उन्हें उनकी पत्नी के साथ रहने की इजाजत दी जाए। रणवीर ने आगे कहा कि वह जानते हैं कि यह कानूनी नियम के मुताबिक नहीं है वो इंटरोगेशन के दौरान दीपिका के साथ रह सकें, लेकिन उन्हें बस एनसीबी ऑफिस के अंदर जाने की ही इजाजत मिल जाए।

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने की अजीबो-गरीब पोस्ट, देखें क्या किया शेयर

सुशांत के पारिवारिक वकील का दावा: एक्टर की गला घोंटकर की गई हत्या, AIIMS ने दी सफाई

दीपिका पादुकोण गुरुवार को पति रणवीर सिंह के साथ गोवा से मुंबई वापस आ गई हैं। दीपिका के अलावा बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन को लेकर समन भेजा है। दीपिका पादुकोण गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग कर रही थीं।

एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक, दीपिका शनिवार को मुंबई में ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने पेश होंगी। रकुल और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से शुक्रवार को भी पूछताछ होगी। ड्रग मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती जेल में हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत के केस की गुत्थी सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुलझाने के लिए जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Ranveer Singh requests to be present at NCB office during Deepika Padukone questioning Says Report