DA Image
4 अगस्त, 2020|9:00|IST

अगली स्टोरी

फावड़े से मिट्टी हटाते दिखे अभिनेता राजपाल यादव, Video वायरल

actor rajpal yadav seen removing mud from shovel

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव एक नए अंदाज में दिखे है। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें उनके हाथ में फावड़ा नजर आ रहा है। वीडियो में वह मिट्टी को हटाते भी दिख रहे हैं। अपने फेसबुक एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'किसानी हो या एक्टिंग एक कलाकार पानी की तरह होता है, हर अकार में ढल जाता है'।

वीडियो में वह काम को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे घर का काम हो या खेतों का काम या फिर मिट्टी का काम सबको करना आना चाहिए। वीडियो में एक ट्रैक्टर भी नजर आ रहा है जो कि मिट्टी को बराबर करने में लगा है। वीडियो कहां का है अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि हास्य कलाकार अभिनेता राजपाल यादव उत्तर प्रदेश जिले के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। वह शाहजहांपुर स्थित अपने घर अक्सर आते-जाते रहते हैं।

किसानी हो या एक्टिंग एक कलाकार पानी की तरह होता है, हर अकार में ढल जाता है ll #Work #Noworkissmall #Thursdaythoughts #Thursdayworks #love #Countryside #Village #bhfyp #igersindia

Posted by Rajpal Yadav on Thursday, 23 July 2020

राजपाल के वीडियो पर फैंस ने किए फनी कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अभिनेता राजपाल यादव के वीडियो पर उनके फैंस ने कई तरह की कमेंट किए हैं। कुछ ने उनके वीडियो पर उनकी खिंचाई की तो कुछ फैंस ने असली हीरो बताया। एक फैंस ने लिखा कि लॉकडाउन के बीच समय निकाल कर खेती-किसानी का काम करना एक महान काम है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:actor rajpal yadav seen removing mud from shovel