Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actor Rajkummar Rao answered the question of Fan Have you ever Lie down under the tree

'पेड़ के नीचे लेटकर हवा खाए हो?', फैन के सवाल का एक्टर राजकुमार राव ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने एक फैन के सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है। राजकुमार राव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर कमेंट करते हुए एक फैन ने पूछा- पेड़ के नीचे लेटकर हवा खाए हो? जिसके जवाब में एक्टर ने...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 2 Oct 2020 03:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने एक फैन के सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है। राजकुमार राव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर कमेंट करते हुए एक फैन ने पूछा- पेड़ के नीचे लेटकर हवा खाए हो? जिसके जवाब में एक्टर ने लिखा- बहुत बारी दोस्त। दरअसल, राजकुमार राव ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-'फैन या एसी? पर बचपन में जो मजा कूलर की ठंडी ठंडी हवा में आता था, उसकी बात ही कुछ और है।'

राजकुमार ने इस तस्वीर चश्मा भी पहन रखा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके चश्मे में एक तरफ पंखा और दूसरी तरफ एसी दिख रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने राजकुमार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ओह मैन वो क्या फीलिंग होती थी। कूलर में हर दिन पानी भरना। जिसके जवाब एक्टर ने लिखा- मुझे पता है भाई। 'बरेली की बर्फी' एक्टर की इस पोस्ट पर फैन्स से खूब मजेदार कमेंट किए हैं। आलम यह है कि राजकुमार राव की इस पोस्ट को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स अबतक मिल गए हैं।

देखिए राजकुमार का जवाब-

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

राजकुमार राव ने हाल ही में गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ की वैष्णो देवी यात्रा की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में राजकुमार और पत्रलेखा के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है।

लॉकडाउन में राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ में स्पेंड किया क्वालिटी टाइम-

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ बातचीत में, राजकुमार राव ने बताया था कि उन्होंने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ लॉकडाउन में साथ रहने का फैसला क्यों किया था। उन्होंने कहा था, "वह बहुत करीब रहती है, उसका घर अंधेरी में मेरे घर के बहुत करीब है। इसलिए सौभाग्य से रात 8 बजे, जब मोदी जी ने लॉकडाउन का ऐलान किया, तो हमने फैसला किया। मैंने कहा कि हम पिछले 3 के लिए बहुत बिजी थे। सालों से अलग-अलग काम कर रहे थे, सोचा कि इन 21 दिनों या शायद और ज्यादा, हमें इस समय को एक साथ बिताना चाहिए।"
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें